Foreign NewsLive UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

British Actor Chance Perdomo: नहीं रहे ‘आफ्टर वी फेल’ एक्टर Chance Perdomo, सड़क हादसे में गंवाई जान

British Actor Chance Perdomo Death: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज ‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’ में अपने दमदार किरदार के लिए मशहूर एक्टर चांस पेरडोमो की महज 27 साल की उम्र में बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनकर इंडस्ट्री सदमे में है और उनका पूरा परिवार शोकाकुल है। सोशल मीडिया (social media) पर फैंस दुख जाहिर कर रहे हैं।

ब्रिटिश-अमेरिकी उभरते सितारे चांस पेरडोमो से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है। वह मर गया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 27 साल के एक्टर की जान बाइक एक्सीडेंट में चली गई। उनके निधन से इंडस्ट्री सदमे में है. उनका पूरा परिवार टूट गया है। हर तरफ गम का माहौल है. सोशल मीडिया (social media) पर फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, चांस पेरडोमो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’, ‘जेन वी’ और ‘आफ्टर ट्रिलॉजी’ में अपने दमदार किरदारों के लिए जाने जाते थे। उनकी मृत्यु का सही समय और स्थान सामने नहीं आया है।

हादसे में किसी अन्य के हताहत होने की खबर नहीं है

अभिनेता के प्रतिनिधि की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ‘भारी मन से हम बाइक दुर्घटना में चांस पेरडोमो के असामयिक निधन की खबर साझा कर रहे हैं। इस दुर्घटना में कोई और शामिल नहीं था। इस इंस्टाग्राम पोस्ट को तीन दिन पहले शेयर किया था।

चांस पेर्डोमो कौन थे?

चांस पेरडोमा का जन्म लॉस एंजिल्स में हुआ और वे साउथेम्प्टन, इंग्लैंड में पले-बढ़े। उन्होंने हाल ही में ‘द बॉयज़’ के सीक्वल ‘जेन वी’ में अभिनय किया। उन्होंने आंद्रे एंडरसन का किरदार निभाया था। साल 2018 में उन्हें किल्ड बाई माई डेट के लिए बाफ्टा नामांकन मिला था। उन्हें दुनिया भर में सफलता तब मिली जब 2018 में नेटफ्लिक्स पर ‘चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना’ रिलीज हुई।

चांस की मौत से इंडस्ट्री को झटका

चांस की मौत से इंडस्ट्री सदमे में है। जनरल वी की ओर से एक संयुक्त बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है, ‘हममें से जो लोग उनके साथ काम करते थे और उन्हें जानते थे, उनके लिए चांस हमेशा मुस्कुराते रहते थे। वह उत्साह से भरे हुए थे और बहुत प्यारे इंसान थे। उसके परिवार के लिए खेद है।

सदमे में परिवार और फैंस

बयान में परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का भी अनुरोध किया गया है। फिलहाल, हादसा कहां और कब हुआ इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। एक्टर के निधन से फैंस सदमे में हैं। अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन ने उनके निधन पर शोक जताया है। सोशल मीडिया पर जारी किए गए बयान में लिखा है, “चांस पेरडोमो के अचानक निधन से पूरे जेन वी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। “अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन चांस के परिवार और इस कठिन समय के दौरान उनसे प्यार करने वाले सभी लोगों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना और समर्थन व्यक्त करते हैं।”

शुरुआत शॉर्ट फिल्मों से हुई

आपको बता दें कि चांस पेरडोमो ने बहुत कम उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत महज 19 साल की उम्र में अपनी पहली लघु फिल्म ‘लॉन्ग फील्ड ड्राइव’ से की थी। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। हालांकि, चांस को असली पहचान फिल्म ‘आफ्टर वी फेल’ से मिली। इसके अलावा वह कई TV शोज का भी कर चुके हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button