खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Asia Cup 2022: क्या HongKong दे सकती है भारतीय टीम को टक्कर ?, जानें क्या हो सकती है इंडिया की प्लेंइग XI

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत ने पाकिस्तान को हराकर बेहतरीन आगाज़ किया है। आज एशिया कप के दूसरे मैच में टीम इंडिया का मुकाबला हांगकांग से होने वाला है । मैच दुबई स्टेडियम में भारत समयानुसार 7:30 बजे खेला जाएगा ।

इस मैच में हांगकांग के एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को भारतीय टीम के लिए खतरे के तौर पर भी देखा जा रहा है ।खिलाड़ी का नाम एहसान खान है, जो ऑफ स्पिनर है। हालांकि टीम इंडिया हांगकांग को किसी भी तरह हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगी और पूरी मजबूत टीम के साथ उतरेगी। इस बार टीम में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं । ये बदलाव प्रदर्शन के आधार पर नहीं बल्कि मौका देने के लिए किया जा सकता है। टीम इंडिया (Team India) में एक बदलाव तय माना जा रहा है और वो हैं लोकेश राहुल (K L Rahul) की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का।

भारतीय टीम


भारतीय टीम हांगकांग के खिलाफ प्लेइंग XI में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे लोकेश राहुल की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दे सकती है। बता दें कि पाक के ख़िलाफ दूसरी ही गेंद पर शून्य पर अपना विकेट गंवाने वाले लोकेश राहुल आउट आफ फॉर्म चल रहे हैं । जिंबाब्वे दौरे पर भी उनका बल्ला नहीं गरजा, इसलिए ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उनको आराम देकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग XI में मौका दिया जा सकता है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पंत को प्लेइंग XI में जगह नहीं मिलना काफी चर्चा का विषय रहा था ।

यह भी पढ़ें : Bollywood ने किया बप्पा का अनोखा स्वागत, क्या आपने देखें हैं फिल्मी किरदार वाले गणपति जी? भक्त हो रहे दीवाने


हांगकांग का हाल के दिनों में बेहतर प्रदर्शन रहा है। हांगकांग ने क्वालिफाईंग मुकाबलो में सिंगापुर, कुवैत, कतर, यूएई को हराकर एशिया कप में जगह बनाई है। टीम इंडिया हांगकांग को किसी भी तरह से हल्के में नहीं लेने के मूड में दिख रही है । हांगकांग के पास निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, यास्मीन मुर्तजा, किनचित शाह और विकेटकीपर स्कॉट मैककेनी जैसे खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन से चकित करने की क्षमता रखते हैं।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल/ ऋषभ पंत, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, युजवेंद्र चहलय/ रवि विश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button