ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

पीएम मोदी ने बस्तर के जगदल में क्यों कहा कि छत्तीसगढ़ को कंगेसियों ने एटीएम बना रखा है ?

छत्तीसगढ़ जगदलपुर समाचार (ChhattisgarhJagdalpur News)! छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के लालबाग मैदान में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भूपेश बघेल सरकार पर बड़ा हमला किया और कहा कि यह सरकार छीटीगढ़ को लूट रही है और कांग्रेसियों ने इस राज्य को सोना एटीएम बना लिया है। पिछले पांच सालों में इस राज्य में जितने अपराध बढ़े है अभी तक देखें नही गए। यहां विकास को बात तो खूब होती है लेकिन ये सारे विकास पोस्टर और बैनर पर दिखते हैं ।यहां की जनता पटेशन हो चुकी है। चारो तरफ यहां भ्रष्टाचार है ऐसे में इस सरकार को बदलने को जरूरत है ।अगर सरकार नही बदली तो यह राज्य बर्बाद हो जाएगा।

Read: Chhattisgarh Jagdalpur News Today जगदलपुर समाचार

मोदी ने जनता को कहा कि सरकार बदलने का काम जनता का है ।यह काम एएसपी ही कर सकते हैं।आप कमल पर बटन दबाइए फिर धरातल पर विकास दिखने लगेगा । बता दें कि पीएम मोदी ने यहां की योजनाओं को शुरुआत भी की एयर रेल परियोजनाओं को हरी झंडी भी दिखाई ।पीएम ने आज कहा कि बीजेपी को सरकार बनते ही सभी भ्रष्टाचारियों पर करवाई को जायेगी ।

पीएम मोदी ने कहा कि इस राज्य को 25 हजार करोड़ की नगरनार स्टील प्लांट मिला है ।इससे यहां के 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा । लेकिन देखिए इस कार्यक्रम में न तो भूपेश बघर्ल पहुंचे है और न ही सिंहदेव । सब तो यही है जो लोग इस राज्य में हक की मांग करते है उसे यहां को सरकार जेल में डाल देती हैं। साइज में इस सरकार को जनता उखड़ फेंके ।
पीएम मोदी ने भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार एक देश के साथ गुप्त समझौता करके चल रही है ।इस सरकार को कांग्रेस पार्टी के नेता नही चला रहे हैं ।इनके बड़े नेताओं के मुंह पर ताला लटका हुआ है। परदे के पीछे जो कांग्रेस को चला रहे हैं वो देश विरोधी ताकतों से जुड़े हुए हैं । मोदी ने कहा कि देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों का है। सबसे बड़ी जाति गरीब है ।चाहे वह पिछड़ा जो या कोई और हो क्यों न हो ।कांग्रेस ने देश को सिर्फ गरीबी दी है ।मोदी सरकार में देश का मान बढ़ा है और दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।

भूपेश बघेल सरकार पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कांग्रेस एक ही मकसद है छाई को संपदा को लूटना।यहां का खनिज इस सरकार की नही है ।पिछले पांच साल में इस सरकार ने इस प्रदेश को लूट का केंद्र बना दिया ।दिल्ली में बैठे लोग के लिए यह प्रदेश एक एटीएम की तरह है ।यहां को नौकरी में सिर्फ नेताओं और अफसरों के बच्चो को जगह दी जा रही है ।

बता दें कि इस साल छत्तीसगढ़ में भी चुनाव होने है ।पीएम मोदी की लगातार सभाएं उड़ी को लेकर को जा रही है। बीजेपी पूरी ताकत के साथ यहां चुनाव तो कद रही है लिकन पार्टी के पास कोई भी ऐसा नेता नही है जो बकोंकी जीत मुकम्मल करा सके। कई बातों को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह हाशिए पर हैं। बीजेपी यहां भी पीएम फेस पर ही चुनाव लडेगी। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या बीजेपी कांग्रेस का सामना करने को तैयार है? प्रदेश की अधिकतर सीटें अभी कांग्रेस के पास है और बीजेपी से लगातार नेताओं का पलायन। ही जारी है ।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button