क्राइमट्रेंडिंगदिल्लीराज्य-शहर

दिल्ली (Delhi) से फिर आया दिल दहला देने वाला मामला, जिंदगी की मांगते रहे भीख फिर भी नहीं पसीजा दिल!

CRIME NEWS DELHI : देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहा एक बार फिर हिट एंड रन (hit and run ) वाला मामला देखने को मिला है। जहां एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया है। राजधानी में आधी रात एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया। जिस घटना दिल्ली के कस्तूरबा गांधी (Kasturba Gandhi) मार्ग की है जहां आधी रात एक एसयूवी कार (SUV )ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसके जिससे बाइक सावर झटके से एसयूवी (SUV) के बोनट में फंस गया। ये जानकर भी वो लोग नही रूके जबकि पिड़ीत बार बार चिखता चिल्लाता रहा है लेकिन उन रइसज़ादो को जरा सा भी दया नही आई। बल्कि उसे कई मीटर तक घसीटते चले गए। कुछ दूर जाकर एसयूवी सवार ने पीड़ीत को बीच रास्तें में फेक दिया और इसके बाद मौके से फरार हो जाते हैं।

दो लोगों की मौत
बता दें कि करीब आधा किलोमीटर गाड़ी भगाने के बाद आरोपी ड्राइवर छोड़कर फरार हो जाते हैं। हादसे के दौरान दो लोग होते हैं जिसमें एक की मौत हो गई। तो वहीं दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो जाता है। दरअसल बाइक पर दो लोग सवार थे जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी और दूसरा गाड़ी के उपर उछल गया था जिसकी बाद में दम तोड़ दिया। ये कोई पहली बार नही हुआ इससे पहले भी ऐसे ही अब तक कई मामले आए हैं जहां दिल्ली की दरमियानी सड़कों पर आधी रात लोगों को दर्दनाक तरीके से घसीटा गया और उनकी मौत हो गई।

Read: Delhi Crime News (दिल्ली क्राइम समाचार) – News Watch India!

लेकिन बता दें कि दिल्ली पुलिस ने फरार एसयूवी चालक की पहचान कर ली है। जिसके बाद पुलिस का कहना कि मामले जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button