ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Diwali Look 2022: दीवाली में ये लुक आपको बना देगा एक्ट्रेस की तरह ग्लैमरस, अगर आप भी ये ड्रेस ट्राई करेंगे तो दिखेंगे जरा हटकर

नई दिल्ली: दिवाली (Diwali Look 2022) का त्योहार अब नज़दीक आ रहा है। देशभर में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस साल दिवाली का त्योहार महीने के अंत यानी 24 अक्टूबर को मनाया जा रहा है जिसकी ज़ोरो-शोरो से तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। ये त्योहार सबके लिए बहुत स्पेशल होता है खासकर औरतों के लिए। आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक सबमें दिवाली को लेकर बहुत उत्सुकता रहती है। तो आज हम बात करेगें बॉलीवुड अभिनेत्रियों के उन स्टाइल्स के बारे में जिसे और औरते भी इस दिवाली पर फॉलो कर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के स्टाइल्स

दीया मिर्जा

हाल ही में दिया मिर्जा (Diwali Look 2022) ने अपनी पारंपरिक लुक में तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो शानदार मल्टीकलर लहंगे में नजर आ रही हैं. दिया का लहंगा दुल्हन लुक के लिए एक दम सही है, जो महिलाएं कुछ एथनिक पहनना पसंद करती हैं, वो दिया के इस लुक से इंस्पायर कर सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी
इस दिवाली (Diwali Look 2022) अगर आप अपने आउटफिट फाइनल नहीं कर पा रही हैं तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के ये खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक ट्राई कर सकती हैं. शिल्पा शेट्टी का येलो कलर का आउटफिट आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. लुक को कंप्लीट करने के लिए आप भी शिल्पा की तरह गले में चोकर और मांगटीका कैरी कर सकती हैं.

आलिया भट्ट
आप इस दीपावली आलिया की तरह ब्‍लू इंडिगो जॉर्जेट प्रिंटेड लहंगा कैरी कर सकती हैं. लहंगे के फैब्रिक से लेकर इसका कलर आलिया के लुक को रॉयल बना रहा है. फेस्टिव सीजन में ब्‍लू कलर का अलग ही लुक नजर आता है.

मौनी रॉय
बॉलीवड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी फैंस को फैशन गोल्ड देती नजर आती हैं. अगर आप इस दिवाली जरा हटके ट्राई करना चाहती हैं तो मौनी का व्हाइट साड़ी लुक जरुर ट्राई करें. मौनी का ये ट्रेडिशनल लुक बेहद स्टनिंग है. मौनी रॉय की तरह आप भी अपनी इस लुक को हैवी नेकपीस के साथ कंप्लीट कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ के शुभ अवसर में दिलकश अंदाज में नज़र आई Dhanashree Verma, देखें पति के साथ कैसे सेलिब्रेट किया पूरा दिन?

भूमि पेडनेकर
दिवाली के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का ये लुक भी आपके लिए परफेक्ट रहेगा. स्किन कलर का ये लहंगा आपको लुक को चार चांद लगा देगी. जिस तरह भूमि ने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी इयररिंग्स कैरी की है, आप भी उनके इस लुक से इंस्पायर हो सकती हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button