ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

पुलिस के साथ मुठभेड में एक साथ दों बदमाशो का हुआ एनकाउंटर

Jalaun Encounter News: उत्तर प्रदेश के जालौन में 10 मई को हुई वारदात में बदमाशों नें कांस्टेबल का मर्डर कर दिया था. जिसके बाद STF के साथ पुलिस की 6 टीमें, डॉग स्कॉवड (dog squad)और बम निरोधक दस्ता अपराधियों की तलाश में जंगल की खाक छान रहे थे

उत्तर प्रदेश से घटना सामने आई है जहां एक और बड़ा एनकाउंटर हुआ है. इस एनकाउंटर में एक साथ 2 बदमाशों को जालौन पुलिस ने ढेर कर दिया. कल्लू उर्फ उमेश और रमेश 10 मई को कांस्टेबल(constable) भेदजीत के मर्डर में वांटेड थे. कांस्टेबल भेदजीत की डयुटी के दौरान हत्या कर दी गई थी. पुलिस को फैक्ट्री इलाके में बदमाशों के होने की सूचना मिल गई फैक्ट्री एरिया में छुपे हुए है इसके बाद पुलिस की टीमें वहां पहुंच गई लेकिन बदमाशों ने भागने की कोशिश में फायरिंग शुरू कर दी जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी जिसमें दोनों बदमाश मारे गए।

SOG प्रभारी और सर्विलांस प्रभारी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण बच गए. पुलिस की ओर से हुई जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश जख्मी हो गए . पुलिस(police) हत्यारो को मुठभेड़ के बाद अस्पताल उरई के लिए ले गई. उपचार के दौरान दोनों घायलो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया . तलाशी लेने पर अपराधियों के कब्जे से एक अदद अवैध देशी तमंचा ,पिस्ट और कारतूत जब्त किए .

प्रभारी निरीक्षक (Inspector incharge)को तत्काल अस्पताल उरई करने के लिए भिजवाया गया है. कानपुर STF के साथ पुलिस की 6 टीमें, डॉग स्कॉवड (dog squad)और बम निरोधक दस्ता अपराधियों की तलाश में जंगल की खाक छान रहे थे! Read Also : क्या सिद्धारमैया सीएम और शिवकुमार डिप्टी सीएम होंगे ?

पुलिस ने बताया बदमाशों ने 10 मई की देर रात डयूटी(duty) पर तैनात एक सिपाही को मौत के घाट उतार दिया था. दोनों की पहचान कल्लू निवासी रहिया और रमेश निवासी सरसोखी बताई जा रही है. दोनों मृतक बदमाश किसी अन्य वारदात को अंजाम देने वाले थे वारदात से पहले पुलिस ने नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button