ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Debina Bonnerjee मैटरनिटी फोटोशूट देखकर फैंस ने की तारीफ, मां ने किया खुलासा एक्ट्रेस को था नजर लगने के डर

टीवी की 'सीता' यानी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपने मैटरनिटी फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके हॉट एंड ग्लैमर अवतार को देख फैंस काफी हैरान हैं। हालांकि, ये फोटोशूट् उनके लिए आसान नहीं था। इसके लिए उनकी मां को उन्हें मनाना पड़ा, क्योंकि देबिना को डर था कि कहीं उन्हें नजर न लग जाए। 

नई दिल्ली: टीवी की ‘सीता’ यानी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपने मैटरनिटी फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके हॉट एंड ग्लैमर अवतार को देख फैंस काफी हैरान हैं। हालांकि, ये फोटोशूट् उनके लिए आसान नहीं था। इसके लिए उनकी मां को उन्हें मनाना पड़ा, क्योंकि देबिना को डर था कि कहीं उन्हें नजर न लग जाए। 

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खुशी

अपनी बेटी लियाना के जन्म के चार महीने बाद ही देबिना (Debina Bonnerjee) ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके लिए जहां उनके फैंस काफी खुश थे, क्योंकि इस बार देबिना ने नेचुरली कंसीव किया था, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने उन्हें इसके लिए काफी ट्रोल किया। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन सब बातों पर ध्यान न देते हुए अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय करने का फैसला किया और एक से बढ़कर एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट कराए, जो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

देबिना ने कराया फोटोशूट

अपने हालिया व्लॉग्स में देबिना (Debina Bonnerjee) ने खुलासा किया कि कैसे वह फोटोशूट के लिए तैयार हुईं और उस वक्त उनके दिमाग में क्या विचार और धारणाएं थीं। देबिना की मां ने खुलासा किया कि उनकी बेटी शुरू में झिझक रही थीं। वह कहती हैं, ”मैंने उन्हें एक फोटोशूट कराने के लिए कहा था, लेकिन वह ‘नजर लग जाएगी’ के बारे में सोच रही थी। उन्हें डर था कि लोग क्या सोचेंगे। इसलिए मैंने उन्हें निडर होकर आगे बढ़ने को कहा। मासिक धर्म के बारे में बात करने से कतराते हैं लोग। क्या यह अपराध है? छिपाने के लिए क्या है? मातृत्व एक खूबसूरत एहसास है। तो शेयर करें।”

ये भी पढ़ें- Kiara Advani-Sidharth Malhotra: दिसंबर में शेरशाह जोड़ी बंध सकती है शादी के बंधंन में, डेट्स का नही हुआ है खुलासा

दिल्ली से बुलाया गया फोटोग्राफर

देबिना (Debina Bonnerjee) ने अपनी मां के साथ जुड़कर साझा किया, “मेरी मां अपने विचारों में इतनी खुली और प्रगतिशील हैं, हम उनकी वजह से बहुत सी चीजों को दूर करने में सक्षम हैं। हम रूढ़िवादी बैकग्राउंड से आते हैं, लेकिन मैंने कभी अपनी मां को ‘लोग क्या कहेंगे’ के बारे में चिंता करते हुए नहीं देखा।”

देबिना (Debina Bonnerjee) ने साझा कि उन्होंने अपने फोटोशूट के लिए दिल्ली से अपने फोटोग्राफर को बुलाया था, जिसने उनकी पर्सनैलिटी के अनुसार फोटोशूट की थीम तैयार की। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा के लिए अपने फोन से तस्वीरें ली थीं, इसलिए वे दिखने में बहुत सिंपल थीं। हालांकि, बाद में मैंने अच्छे से फोटोशूट कराया, ताकि ये दूसरों को भी प्रेरित करे।

इसमें कोई शक नहीं है कि देबिना ने अपने इस मैटरनिटी स्टनिंग लुक को शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि, फोटोशूट से पहले देबिना ने अपने बेज कलर के इस डायमंड स्टड आउटफिट का काफी मजाक बनाया था। उन्होंने कहा था, “मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरा केवल एक पैर ही ड्रेस में फिट होगा।” फिर उनके फोटोग्राफर ने बताया कि सभी आउटफिट स्ट्रेचेबल हैं और प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं, जिससे सांस लेने में तकलीफ न हो। 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button