ट्रेंडिंगबड़ी खबर

गैंगरेपःदिल्ली की महिला से गाजियाबाद में सामूहिक बलात्कार, 4 संदिग्ध हिरासत में लिए गये  

गाजियाबाद। दिल्ली के नंदनगरी में रहने वाली महिला के साथ गाजियाबाद में गैंगरेप किया गया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस संबंध में गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है।

मालीवाल का आरोप है कि महिला के साथ दिल्ली के निर्भया जैसी दरिंगी की गयी है। फिलहाल महिल दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उपचाराधीन है।

इस मामले में गाजियाबाद ने चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक प्रथम निपुण अग्रवाल को कहना है कि उनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की बतायी गयी है। पीड़िता का कहना है कि नंदनगरी (दिल्ली) से यहां गाजियाबाद के नंदग्राम में रहने वाले अपने भाई से मिलने आयी थी।

वहां से रात में दिल्ली लौटते समय राजनगर एक्सटेंशन क्षेत्र में उसे जबरन कार में बैठाकर अगवा कर लिया गया। वे लोग उसे एक फ्लैट में ले गये। वहां उसे दो दिन तक रखकर पांच लोगों ने उससे सामूहिक बलात्कार किया।

यह भी पढेंः HP Assembly  Election: सिराज सीट से लड़ेंगे सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा के 62 उम्मीदावारों की सूची जारी

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि आरोपियों में दो लोग महिला के पूर्व परिचित है। महिला का आरोप है कि गैंग रेप के बाद उसके गुप्तांगों में रॉड डाल दी गयी। गैंगरेप को आरोपी उसे बोरी में भरकर अधमरी अवस्था में गाजियाबाद में आश्रम रोड़ पर सड़क किनारे फेंक गये।

किसी व्यक्ति ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसके गंभीर स्थिति देखते हुए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। गाजियाबाद पुलिस आरोपियों से मामले की सच्चाई जानने में लगी है।   

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button