ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडराज्य-शहरलाइफस्टाइल

Sunny Deol अपनी बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘Gadar: Ek Prem Katha’ के प्रीमियर के लिए जयपुर पहुंचे!

News in Hindi Movies, Gadar 2! जयपुर, सुपरस्टार सनी देओल उर्फ तारा सिंह “गदर 2 एक प्रेम कथा” रिलीज के लिये जयपुर पहुंचे। 2001 में प्रदर्शित इस फ़िल्म ने अपने प्रदर्शन पर समूचे देश में दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया था। लोग इस फ़िल्म के डायलॉग और गीत भूले नहीं हैं। इस देश भक्ति से पूर्ण प्रेम कथा की कालातीत सफलता का जश्न मनाने और भारतीय सिनेमा इतिहास में इस फ़िल्म के महत्व को चिह्नित करने के लिए ही फ़िल्म के निर्माताओं इसे सिनेमाघरों में फिर से पेश किया जा रहा है।


ज़ी स्टूडियों के प्रचार अभियान के सिलसिले में अभिनेता सनी देओल ने अपने प्रशंसकों, फ़िल्म मीडिया और फिल्म देखने वालों के साथ दिल से जुड़ने के लिए पहले दिल्ली का दौरा किया और दिल्ली के बाद उन्होंने गुलाबी शहर जयपुर का दौरा किया, जहां उन्होंने कार्यक्रम स्थल राजमंदिर सिनेमा में एक ट्रक में फ़ोटों शूट कराया.और फिल्म के एक विशाल पोस्टर का अनावरण किया। सनी देओल, जो अपनी शक्तिशाली स्क्रीन उपस्थिति और एक्शन से भरपूर प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, का उनके प्रशंसकों ने तालियों की गड़गड़ाहट और उत्साह के साथ स्वागत किया, वे अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए अपनी उत्सुकता को नियंत्रित नहीं कर सके और कुछ ही समय में वे सनी देओल के चारों ओर इकट्ठा हो गए, और अपने गदर अभिनेता को असीम प्यार और समर्थन दिया।

Read: Bollywood News (बॉलीवुड की खबरें) Hindi Film/Movies Review – News Watch India!

ज़ी स्टूडियोज ने प्रशंसकों के लिए फ़िल्म का एक टिकिट खरीदो और एक मुफ्त पाओ ऑफर की भी घोषणा की और तारा सिंह और सकीना की जादुई प्रेम कहानी देखने के लिए उनकी उत्सुकता को बढ़ाया। निर्माताओं ने फिल्म को नई पीढ़ियों के लिए अधिक प्रासंगिक और ताज़ा बनाने के लिए इसमें विभिन्न तकनीकी बदलाव भी किये है।

फिल्म के संवाद आज भी दर्शकों के बीच गूंजते है और प्रेम, बलिदान और देशभक्ति की इस महाकाव्य गाथा को दर्शक बार बार देखना चाहते हैं।अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर: एक प्रेम कथा आज 9 जून को ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button