उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Latest Crime News UP: पत्थर से कुचलकर होमगार्ड की कर दी गई हत्या

Home guard murdered by crushing him with a stone

Latest Crime News UP: श्रावस्ती जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों (suspicious circumstances) में एक होमगार्ड (home Guard) का शव मिला। शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों सी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और तुरंत ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम (forensic team) भी मौके पर पहुंची और टीम ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित (evidence collected) कर लिया है।

बता दे कि यह पुरी घटना श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना क्षेत्र के कंजड़वा छोटी नहर पुल के नीचे की है। इस घटना के बारे मे आज यानी मंगलवार 16 अप्रैल की सुबह को सूचना मिली। घटना का पता चलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

वही सूचना के मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होमगार्ड के शव की शिनाख्त कराई तो मृतक होमगार्ड की पहचान बुद्धि सागर शुक्ला (Buddhi Sagar Shukla) निवासी रामपुर बनकट टड़वा महंथ के रूप में हुई। बताया जाता है की, होमगार्ड बुद्धि सागर शुक्ला सोमवार 15 अप्रैल 2024 को आर्यावर्त बैंक परसौरा ड्यूटी करने के लिए गया था। ड्यूटी करने के बाद जब वह सोमवार की शाम को घर वापस नहीं पहुंचा तो उनके परिजन सारे में उनकी खोज बीन करने लगे, लेकिन खोज बीन करने के बाद भी होमगार्ड का कही पता नहीं लगा।

आज यानी मंगलवार 16 अप्रैल की सुबह को जब इकौना के कंजड़वा छोटी नहर पुल के नीचे पत्थर से कुचला हुआ संदिग्ध परिस्थियो में होमगार्ड बुद्धि सागर शुक्ला का शव पाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर ASP प्रवीण कुमार यादव (ASP Praveen Kumar Yadav) के साथ भारी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार्यवाही में जुट गई है। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित कर लिया है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button