न्यूज़

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 6 की मौत, दर्जनों  घायल

Accident in Maharashtra : महाराष्ट्र से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है।  ये हादसा बेहद ही गंभीर बताया जा रहा है। जिसमें करीब मौके पर 6 लोगों ने अपनी जान गवा दी है। साथ ही दर्जनों लोगों के घायल होने की भी खबर है। हादसा  मुंबई के बुलढाणा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 6 के  पास हुआ है। जहां पर दो लग्जरी ट्रेवल बसों की आपसी भिड़ंत हो गई है।  जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा इतना बड़ा था मौके पर 6 लोगों ने दम तोड़ दिया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस दल  मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचा और अपने संज्ञान में लिया। बस में फसें लोगों के  पास के अस्पताल पहुंचा गया है। जिनका  इलाज जारी है। अभी मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। भर्ती कराए गए लोग गंभीर रूप से घायल थें जिनकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।  

हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई । लोगों के बीच में अफरा तफरी की महौल बन गया। देखते ही देखते राहगीरों का जमावड़ा होने  लगा जिसके बाद पुलिस बल को और अधिक फोर्स को बुलाना पड़ा।  दोनों बसों की इतनी जोरदार टक्कर थी कि दोनों बसें आपस में टकराने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है बसों में काफी टूट फूट भी आई है।

बता दें कि ये पूरी घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मलका पुर शहर के पास की बताई जा रही है। जहां पर दो प्राइवेट बसों की जोरदार टक्कर हो गई है। जिसमे सें 6 लोगों की मौत मौके पर ही  हो गई है तो वहीं चार पांच लोगों की हालत नाजुक बताई जा रहा है जिनका इलाज जारी है। बतां दें  कि जानकारी  मुताबिक इनमें से एक  अमरनाथ तीर्थ यात्रा पर हिमगोली जा रही  थी तो दूसरी बस बाबा भालेनाथ के धाम नाशिक जा रही थी।

हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है कि जिस पर कोई भी अभी तक अधिकारिक रूप से पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन ये अंदेसा जरूर लगाया जा रहा है कि नाशिक जा रही बस ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button