ट्रेंडिंग

Ind Vs Eng 2nd ODI: इंग्लैंड के गेंदबाजों ने किया कमाल, भारतीय बल्लेबाज हुए फेल, मिली 100 रनों से शर्मनाक हार

Ind Vs Eng 2nd ODI: इंग्लैंड और भारत के खिलाफ बुधवार यानी कल (14 जुलाई) को दूसरा वनडे मैच खेला गया। जिसमें भारतीय टीम को शर्मनाक हार मिली। लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए इस मैच में टीम इंडिया को जीत के लिए 247 का लक्ष्य इंग्लैंड की टीम ने दिया था। लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों नें अंग्रेज गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए। भारत का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से नाकाम रहा। वहीं इंग्लैंड ने भारत को 100 रन से हराकर 3 मैच की एकदिवसीय श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 31 रनों पर ही 4 विकेट खो दिए जिसके बाद टीम फिर नहीं उबर पाई. भारतीय बल्लेबाजों को इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों टॉप्ली और विली ने काफी परेशान किया. टीम ने तीसरे ओवर में कप्तान रोहित शर्मा (00) पर विकेट गंवाया जिन्हें टॉप्ली ने मैदान का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें: विराट पर लटकी तलवार! कौन लेगा प्लेइंजी-11 में उनकी जगह, ये दो खिलाड़ी हैं पहली पसंद

तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से इंग्लैंड ने भारत को इतनी करारी मात दी. इंग्लैंड के 247 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत टॉप्ली (24 रन पर 6 विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के सामने 38.5 ओवर में सिर्फ 146 रन पर सिमट गया. भारत का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. हार्दिक पंड्या (29), रविंद्र जडेजा (29), सूर्यकुमार यादव (27) और मोहम्मद शमी (23) ने क्रीज पर टिकने के बाद विकेट गंवाए

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button