खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IND Vs SA: मिलर की तूफानी पारी से भारत का टूटा सपना, अफ्रिका ने रोका भारत का विजय रथ

नई दिल्ली: (IND vs SA 2022, 1st T20I) भारती. टीम का जीत का सपना टूट गया। मिलर की तूफानी पारी से भारतीय टीम पस्त हो गई। इस मैच में पंत की कमजोर कप्तानी भी देखने को मिली। भारत के सभी गेंदबाज फ्लॉप रहे कोई भी गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। चाहे कुछ भी हो लेकिन भारतीय टीम ने एक बड़ा गवा दिया है।

मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत का जीतना तय है। लेकिन अफ्रिका के शानदार खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) अलग पफॉम में दिख रहे थे वहीं उनका पूरा साथ दिया वान डेर डुसेन और दोनों ने मिलकर भारती की हार की कहानी लिखी. 200+ रन चेज करना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं है लेकिन अफ्रीकी बल्लेबाजो ने ये लक्ष्य 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें : Babar Azam ने रचा इतिहास, Virat Kohli को छोड़ा पीछे, जानें अब कौन-सा टूटा रिकार्ड ?

भारत ने ईशान किशन के 48 गेंद में 76 रन की मदद से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना सर्वोच्च स्कोर 4 विकेट पर 211 रन बनाये थे. जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 5 गेंद रहते ही मैच को अपने नाम कर लिया।

आईपीएल चैम्पियन गुजरात टाइटंस के लिये 449 रन बनाने वाले मिलर ने 31 गेंद में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 64 और वान डेर डुसेन ने 46 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 75 रन बनाये. दोनों ने चौथे विकेट के लिये 131 रन जोड़कर मैच भारत की जद से बाहर कर दिया.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button