ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

India Lockdown Trailer: इस फिल्म के ट्रेलर से याद आया लॉकडाउन का वक्त, मधुर भंडारकर द्वारा निर्मित फिल्म है काफी दमदार

फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' (India Lockdown Trailer) का ट्रेलर आ गया है जिसे देख आपके ज़हन में दबी हुईं उस समय की सभी दहशत भरी स्मृतियों को वापस से ज़िंदा कर देगी।

नई दिल्ली: कोरोना ने कितनो की ज़िन्दगी बदल दी, किसी ने अपने को खोया तो किसी ने बिना किसी को खोएं भी ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल वक्त का सामना किया। कोरोना में लगे लॉकडाउन (India Lockdown Trailer) ने इस महामारी के साथ-साथ और भी बुरे वक्त को सामने लाकर खड़ा कर दिया था। समय बीता लोग अपने बुरे समय को दिमाग के किसी कोने में रख आगे बढ़ें। लेकिन एक बार फिर से वो सारी यादें सामने दिकने लगी जा रही हैं। जी हां ऐसा एक बार होने जा रहा है वो भी मधुर भंडारकर द्वारा बनाई गई इस फिल्म से। फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown Trailer) का ट्रेलर आ गया है जिसे देख आपके ज़हन में दबी हुईं उस समय की सभी दहशत भरी स्मृतियों को वापस से ज़िंदा कर देगी।

फिल्म को देख फ्लैशबैक में चली जाएगी ज़िंदगी

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर आ गया है जिसे देखने के बाद 2020 में आए कोविड 19 के उस मुश्किल घड़ी की वो सारी यादें आंखों के सामने एक बार फिर से ज्यों की त्यों आ गई हैं। फिल्म में चार परिवार यी वर्ग की ज़िंदगियों को दिखाया गया है कि 21 दिन के शुरुआती लॉकडाउन तो किसी तरीके से गुज़र ही गया था लेकिन उसके बाद के चार महिने के लॉकडाउन ने लाखों लोगों की ज़िन्दगी बर्बाद कर दी। भूखमरी से लेकर किसी अपने से मिलने के लिए लोगों को पल-पल किस तरह तड़पना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty Viral Video: पैपराजी पर भड़क उठी शिल्पा शेट्टी , गुस्से में बोली कुछ ऐसा सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

फिल्म के ज़रिये मधुर भंडारकर ने लोगों के कोरोना के समय की हर याद को तरों ताज़ा कर दिया है। कोविड़ महामारी के समय हुए हर एक वाक्ये को ध्यान में रखते हुए निर्माता ने बारिकी के साथ फिल्म बनाई है। उस सेमय लोगों ने क्या सहा, क्या किया और जीवन जीने कि लिए किस तरह के उपाय निकालें हर एक चीज़ को फिल्म में दर्शाया गया है।

फिल्म में आएगें ये नज़र

इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जी सिनेमा पर रिलीज़ हुआ है। 2 मिनट 23 सेकेंड के इस ट्रेलर से आप फिल्म का अंदाज़ा लगा लेगें कि फिल्म खुद में कितनी दमदार होने वाली है। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, साई ताम्हणकर, अहाना कुमार और प्रकाश बेलावेदी अहम रोल में नज़र आएगें। ये फिल्म अगले महीने की 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज़ होगी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button