उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Murder in Meerut: नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसाकर मेडिकल स्टोर संचालक की कर दी हत्या

देर रात साजिद सैफी पड़ोस में रहने वाले एक 10 साल के बच्चे के साथ अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। इसी दौरान मुंह पर कपड़ा बांधकर दो बदमाश स्टोर पर पहुंचे । उन्होंने आते ही साजिद पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं और भाग गए। बदमाशों की गोली से वहां मेडिकल स्टोर पर बैठा बच्चा बाल-बाल बचा।

मेरठ। लिसाड़ीगेट थाना इलाके में शुक्रवार देर रात नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसाकर मेडिकल स्टोर संचालक साजिद सैफी नाम की हत्या कर दी। घटना के बाद भाग रहे बदमाशों का स्थानीय लोगों ने पीछा किया तो उनके ऊपर भी फायरिंग की। घटना से इलाके के लोगों में दहशत है।


बताया गया है कि साजिद सैफी का मेडिकल स्टोर शकूरनगर के सामने सड़क पार घंटे वाली गली के लिसाड़ीगेट रोड के मोड़ पर है। देर रात साजिद सैफी पड़ोस में रहने वाले एक 10 साल के बच्चे के साथ अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। इसी दौरान मुंह पर कपड़ा बांधकर दो बदमाश स्टोर पर पहुंचे । उन्होंने आते ही साजिद पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं और भाग गए। बदमाशों की गोली से वहां मेडिकल स्टोर पर बैठा बच्चा बाल-बाल बचा।

यह भी पढेंःGang Rape: ग्राम प्रधान व भतीजे पर किशोरी से गैंगरेप का आरोप, पीड़िता को नहर में गिराकर डूबोया !


बच्चे ने साजिद के घर पर जाकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद साजिद के पिता शाहिद, बड़ा भाई साकिब और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में परिवार के लोगों ने साजिद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया ।


एसपी सिटी पीयूष सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित परिवार को समझा बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हत्यारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button