खेल

IPL 2022: दिग्गज क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान कहा, उमरान मलिक का सामना करना एक बुड़ा सपना

नई दिल्ली: उमरान मलिक ने आईपीएल 2022  में अपनी रफ़्तार से बल्लेबाजों को परेशान कर रखा है। वो लगातार 145 KMPH रफ़्तार से गेंदबाज़ी करा रहे हैं। जिस वजह से किसी भी बल्लेबाज़ के लिए उनका सामना करना मुश्किल हो रहा है। वहीं, अब उनकी ही टीम के खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है। 

उनका सामना करना बुरे सपने की तरह

उमरान मलिक का सामना करने को लेकर बात करते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ ग्लेन फिलिप्स ने कहा कि वो बहुत तेज गेंदबाज़ी करते हैं। नेट्स में भी उनका सामना करना बुरे सपने की तरह है। चोट से बचने के लिए मुझे चेस्ट गार्ड लगाना पड़ता है। आप सोच सकते हैं कि मैच के दौरान उनका सामना करते हुए किसी बल्लेबाज कैसा महसूस होता होगा।

बता दें कि ग्लेन फिलिप्स आईपीएल में हैदराबाद की टीम का हिस्सा है। हालांकि अभी तक उन्हें हैदराबाद की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला है। फिलिप्स अपनी 360 डिग्री बैटिंग के लिए जाने जाते हैं।

कई दिग्गज कर चुके हैं तारीफ 

उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से कई दिग्गजों को अपना दीवाना बना दिया है। रवि शास्त्री और डेल स्टेन उनकी तारीफ कर चुके हैं। रवि शास्त्री का मानना है कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में जगह मिल जाएगी। इसके अलावा स्टेन भी उनकी रफ़्तार से काफी ज्यादा प्रभावित है।

वहीं, पाकिस्तान के राशिद लतीफ़ का कहना है कि उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में भी जगह मिलनी चाहिये। वो अपनी रफ़्तार की वजह से टीम इंडिया में X फैक्टर ला सकते हैं। 

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button