Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीतिराजस्थानराज्य-शहर

LokSabha Election 2024 Update: मैं वोट मांगने आऊं तब मुझे मारना-पीटना-ठोकना, मदन दिलावर ने….

LokSabha Election 2024 Update: कोटा लोकसभा चुनावा मैं कोटा की बूंदी सिठ से भाजपा पत्याशी ओम बिरला के समर्थन में राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक रैली का आयोजन किया। इस रैली में जनसंपर्क के दौरान वे रामगंज मंडी पहुंचे जहां पर उन्होनें सभा ( चौपाल ) को संबोधीत करते हुए कहां की इस बार के लोकसभा चुनाव में सभी लोग बहुत ध्यान से वोट डालें। यह देश को विकास की तरफ ले जानें का स्वर्णिम अवसर है। यह चुनाव नाली, सड़क, बिजली, पानी आदी जैसी सम्सया के लिए नहीं है। इस बार चुनाव में नाली, सड़क, बिजली, पानी आदी जैसी सम्सया के लिए वोट नही देना है। उसके लिए तो मैं आपसे वोट मांगने आता हूं।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने यह भी कहा कि, विधानसभा चुनाव में जब मैं आपसे वोट मांगने आउंगा तो मुझसे गिन-गिन कर सारे बदले ले लेना। आप मेरे साथ वो करना जो की आपको ठिक लगे।मुझे मारना, पीटना, टोकना जो करना है वह सब कर सकते हो लेकिन अभी जो वोटिंग होगी वह सड़क बिजली के लिए नहीं बल्कि देश के लिए होगी।

आप मेरे से चुनाव के बाद में सारे गिले शिकवा दूर कर लेना, मैं आपके बीच में आपका ही सेवक हूं। जो हमेशा आपके और आपके गांव की सेवा के लिए तैयार रहूंगा।

कारसेवकों के हत्यारे वोट मांगने आ रहे हैं

कोटा के रामगंज मंडी इलाके में चौपाल पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा जब मुगलों और अंग्रेजों का भारत में राज था, तब राम भक्तों को कितनी यातनाएं दी गई। सभी राम भक्त लगातार उनसे इस बात की लड़ाई लड़ते रहे की राम मंदिर यहीं बनाएंगे, राम जन्मभूमि में बनाएंगे लेकिन उनकी एक भी ना सुनी गई। उसे समय राम मंदिर नहीं बनने दिया गया। लाखों राम भक्त राम मंदिर आंदोलन में बनी चढ़ गए। हमारे लोगों ने 78 में युद्ध किया उसे समय की सत्ता ने तीन लाख लोगों का कत्लेआम किया।

हमारे लोगों ने सोचा था कि जब हमारे देश की सरकार आएगी तब राम मंदिर बनाएंगे फिर हमारे देश की सरकार आई लेकिन दुर्भाग्य से कांग्रेस की सरकार आई। उन्होंने भी कारसेवकों पर गोलियां चलवाकर मारवा दिया। आज हम पर्ण करते है कि, जो कारसेवकों के हत्यारे वोट मांगने आ रहे हैं, उन्हें हम वोट नही देंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि वही लोग अब आपके बीच वोट मांगने आ रहे हैं, जो कारसेवकों के हत्यारें है। कारसेवकों के हत्यारे वोट मांगने आ रहे हैं, कश्मीर में एक लाख लोगों का कत्लेआम करवाने वाले वोट मांगने आ रहे हैं। क्या आपको उन्हें वोट देना चाहिए या नहीं देना चाहिए।

इस बार कांग्रेस को वोट नहीं देकर भाजपा को वोट दे। प्रधानमंत्री की गारंटीयों को वोट दे। एवं प्रधानमंत्री ने जो देश के लिए कार्य किया है, उस कार्य के लिए वोट दें। कोटा के रामगंज मंडी इलाके में चौपाल पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा जब मुगलों और अंग्रेजों का भारत में राज था, तब राम भक्तों को कितनी यातनाएं दी गई। सभी राम भक्त लगातार उनसे इस बात की लड़ाई लड़ते रहे की राम मंदिर यहीं बनाएंगे, राम जन्मभूमि में बनाएंगे लेकिन उनकी एक भी ना सुनी गई। भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट देंगे तो ही देश का विकास होगा।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button