न्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीति

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री का ‘शक्ति प्रदर्शन’, 10 लाख कार्यकर्ताओं के दम पर भरेंगे जीत की हुंकार!

MP News (मध्य प्रदेश समाचार)! भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)के नेताओं को बखूबी पता है कि चुनाव में किस तरीके से जीत दर्ज की जाती है। तभी तो भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)के नेता छोटे से छोटे चुनाव और बड़े से बड़े चुनाव में जी तोड़ मेहनत करते हुए नजर आते हैं। बीजेपी (Bharatiya Janata Party)का हर कार्यकर्ता हर चुनाव को सक्रिय तरीके से लेता है। चाहे वो प्रधानमंत्री (Prime Minister) ही क्यों ना हो। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)को बखूबी पता है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections)से पहले पार्टी को विधानसभा चुनाव (assembly elections) हर हाल में जीतने होंगे। बता दें कि आगामी महीनों में मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव होने हैं। जिसको लेकर तमाम राजनीतिक दल पूरी तरीके से एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का फोकस मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)पर है। पार्टी आलाकमान ने अपने दिगग्जों ने चुनावी मैदान में उतार दिया है और पार्टी के लिए धुआंधार प्रचार किया जा रहा है ।

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के फायर ब्रांड नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी( Prime Minister Narendra Modi) 25 सितंबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी भोपाल में जनसभा को संभोधित भी कर सकते हैं। पीएम के दौरे को लेकर अधिकारियों की नजर सुरक्षा व्यवस्था पर है। मोदी की सुरक्षा में कोई भी चूक ना हो, इसके लिए खास रणनीती बनाई गई है। कार्य़क्रम को लेकर लगातार बैठकें की जा रही हैं।
कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम

मध्य प्रदेश चुनाव (Madhya Pradesh elections) का शंखनाद हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता ताबड़तोड़ प्रचार भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 25 सितंबर को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh )के दौरे पर रहेंगे। इसी दिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit Deendayal Upadhyay) की जयंती भी है। इसी को लेकर 10 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। और विपक्ष पर सियासी तीर भी छोड़ेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आगामी दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने 10 से ज्यादा स्पेशन ट्रेनें बुक की हैं। साथ ही एक हजार से अधिक बसों को बुक किया गया है, जिनें प्रदेश भर के कार्यकर्ता के भोपाल पहुंचने की उम्मीद है। यानी की संकेत साफ है, कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश हाई है। नरेंद्र मोदी की सभा के लिए पांच हजार कार्यकर्त्ताओं को जिम्मेदारी भी दी गई है। ताकि किसी प्रकार की कोई चूक ना हो सके।

सुरक्षा का सख्त पहरा
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जब भोपाल आएंगे, तो उनके सामने 10 लाख से अधिक कार्यकर्ता होंगे। जिनको पीएम मोदी चुनावी मंत्र देंगे। पीएम मोदी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस, CRPF समेत तमाम एजेंसियां अलर्ट मोड में हो चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की आंतरिक सुरक्षा के पहले घेरे में एसपीजी कमांडो (SPG COMMONDO), दूसरे औऱ तीसरे घेरे में मध्य प्रदेश के एटीएस (ATS)के कमांडो, केंद्रीय खुफिया एजेंसी, जवान शामिल रहेंगे। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के दौरे पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

10 लाख की भीड़ से निपटना बड़ी चुनौती
सुरक्षा एजेंसियों के सामने एक बड़ी चुनौती रहने वाली है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 10 लाख से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button