ट्रेंडिंग

‘मामा’ ने कहा मरना पसंद करूंगा, बहनों में मचा हड़कंप, जानिए क्यों?

Shivraj Singh Chauhan Latest Bayan: क्या मध्य प्रदेश की जनता पर एक ऐसा मुख्यमंत्री थोपा गया है, जिसे वो पसंद ही नहीं करती थी, क्या मध्य प्रदेश की जनता पर एक ऐसा मुख्यमंत्री थोपा गया है, जो राज्य को चला ही नहीं सकता है। क्या मामा शिवराज के साथ गलत हुआ है।जी हां दरअसल आपको बता दें कि आज जब शिवराज सिंह चौहान से दिल्ली जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं मरना पसंद करूंगा। जी हां उन्होंने कहा कि अपने लिए कुछ मांगने से पहले मैं मरना पसंद करूंगा।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Rajasthan new CM In Hindi

दरअसल आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है, जिन पर 9 करोड़ रूपए का कर्ज है। आपको बता दें कि अगर छत्तीसगढ़ की बात की जाए तो छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने विष्णु देव को मुख्यमंत्री बनाया है, लेकिन अगर मुख्य तौर पर मध्य प्रदेश की बात की जाए तो यहां पर शिवराज सिंह चौहान की लगातार मांग की जा रही थी, लेकिन उसके बाद भी बीजेपी के आलाकमान ने शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाया था।  बनाया गया है, तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश में मामा की जगह मोहन यादव को सीएम बनाया गया है। दरअसल आपको बता दें कि जब शिवराज सिंह चौहान प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए तो उन्होंने अपने कामों को बखान किया, कई बार शिवराज सिंह चौहान भावुक भी होते दिखे। शिवराज ने प्रदेश की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि जनता ने मुझे बहुत समर्थन किया। 

Also Read: Latest Hindi News Political News । Rajasthan new CM In Hindi

दरअसल अगर राजस्थान की बात की जाए तो बीजेपी ने राजस्थान में भी अपने सीएम के नाम का ऐलान कर दिया है। बीजेपी ने भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया है, राजस्थान में BJP का पहला ब्राह्मण CM चेहरा हैं। साथ ही कांग्रेस के हरिदेव जोशी राजस्थान के पहले ब्राह्मण CM थे जो कि 3 बार मुख्यमंत्री रहे थे। भजन लाल शर्मा राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले हैं, जिनकी उम्र 56 साल है। भजनलाल शर्मा वो शख्स हैं, जो पहली बार चुनाव लड़े और मुख्यमंत्री बने। भारतीय जनता पार्टी ने सांगानेर सीट से मौजूदा विधायक का टिकट काटा। भजनलाल शर्मा को RSS और संगठन दोनों का करीबी माना जाता है। अब ऐसे में भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाकर बीजेपी ने ब्राह्मण कार्ड खेला है, देखना दिलचस्प होगा कि 2024 में बीजेपी को कितना फायदा होता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button