क्राइमन्यूज़राज्य-शहर

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर किया 31 टुकड़े, श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना ओडिशा में देखने को मिली

Odisha: ओडिशा में एक सनसनीखेज का मामला सामने आया है. जहां श्रद्धा हत्याकांड के जैसा ही एक और मामला सामने आया है. एक प्रेमिका को अपनी प्यार करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है. प्रेमी ने अपने प्रेमिका को बेरहमी से मारकर उसके शरीर के 31 टुकड़े करके जंगल में जाकर जमीन के अंदर दफन कर दिया. आरोपी प्रेमी पहले से शादीशुदा था. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका को ऐसी दर्दनाक मौत दी है जिसे सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. मृतक युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि जिस आरोपी शख्स से युवती प्यार करती थी और जिस शख्स के साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजारना चाहती थी वो शख्स पहले से ही शादीशुदा था. इसके बावजूद युवक ने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया. और युवती के साथ प्यार करने का झुटा नटक किया. युवती ने जिस प्रेमी के आंखों में अपना सच्चा प्यार देकर प्यार करती थी उसे क्या पता था कि यही आंखें मेरी जान ले लेगी. यही वजह है कि प्रेमिका को अपनी प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है।

Also Read: Latest Hindi News Odisha tribal woman killed News । Odisha News Today in Hindi

आपको बता दें कि ये पूरा मामला ओडिशा के नबरंगपुर जिले का है. जानकारी के मुताबिक आदिवासी मृतक युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बुधवार को किसी काम के लिए घर से निकली थी. ज्यादा समय बीत गया युवती घर नहीं लौटी जिसके बाद परिजनों को युवती की फिक्र होने. जिसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने आसपास के इलाकों में युवती की तलाश शुरू कर दी. कई जगहों पर ढूंढने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में जाकर युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. Sub Divisional Police Officer (एसडीपीओ) आदित्य सेन ने बताया कि पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं पुलिस को बरंगपुर जिले के जंगल में एक महिला का शव बरामद हुआ. जिसमें महिला को कितनी दर्दनाक मौत दी गई है शरीर के छोटे-छोटे 31 टुकड़े कर दिए गए थे. जिसको सुनकर लोग हैरान हो गए. शरीर के इन 31 टुकड़ो को जंगल में ले जाकर जमीन के अंदर दवा दिया था. पुलिस की जांच में शरीर के टुकड़ों को बरामद किया गया है।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के पत्नी को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के पांच बच्चे भी हैं. पुलिस इस मामले में पति और पत्नी पर हत्या करने की आशंका जता रही है. पुलिस के मुताबिक युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करने का दबाव बना रही थी. युवती बुधवार को अपने प्रेमी के घर गई थी जिसके बाद प्रेमी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर युवती की निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने युवती के शव के टुकड़ो को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. इस घटना को सुनकर मृतक युवती के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं इस घटना ने एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड की याद को ताजा कर दी हैं. जिसमें श्रद्धा के प्रेमी ने श्रद्धा की हत्या करके उसके शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए थे.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button