ट्रेंडिंग

गदर 2 में तारा- सकीना की लव स्टोरी के बीच नाना पाटेकर की हुई दमदार एंट्री

Nana Patekar In Gadar 2: अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर 2 इस साल के 11 अगस्त को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है की फिल्म में दिग्गज अभिनेता नान पाटेकर की भी एंट्री हो चुकी हुई है। आप आपके मन में विचार जरुर आया होगा कि उनका इस फिल्म में क्या रोल है? आखिर किस किरदार में नान पाटेकर को फिट किया गया होगा? तो चलिए आपके मन चल रही उलझन को दूर करते हैं…।


गदर 2 से जुड़ी ये अपडेट आई सामने
तरण आदर्श ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें नाना पाटेकर डबिंग करते हुए नजर आ रहे हें। साथ ही उन्होंने कैप्शन में इसका खुलासा किया और लिखा नान पाटेकर ने गदर 2 के लिए वॉयस ओवर किया। नान पाटेकर ने गदर 2 के लिए अपनी आवाज दी है। नाना का वॉयस ओवर फिल्म की शुरुआत में ही दर्शक को गदर 2 से परिचय करा रहे हैं। बता कि साल 2001 में फिल्म गदर में ओम पुरी ने अपनी आवाज दी थी, लेकिन आज वो इस दुनिया में नहीं हैं और उनकी जगह अब नाना पाटेकर ने अपनी दमदार आवाज से फिल्म को पावरफुल बनाते हुए दिख रहें हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
अमीषा ने ट्विट के जरिए लोगों को बताया कि परेशान मत होइए ये मैं नहीं हूं। मौत तो हुई है पर मेरी नहीं। मैं ये तो नहीं बता सकती की कौन है, पर मैं नहीं हूं।इतना सुनने के बाद लोगों ने थोड़ा राहत की सांस ली। गदर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी और इसी दिन अक्षय कि फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज हो रही है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button