ट्रेंडिंगन्यूज़

अब फ्री में चलेगा Netflix, किसी लॉगिन-पासवर्ड की जरुरत नहीं, कर लें ये जुगाड़

Netflix: नेटफ्लिक्स ने पासवर्ड शेयरिंग फीचर को बंद कर दिया है। लेकिन आपको नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी, अगर आप Jio के पोस्टपेड प्लान या वही एयरटेल प्लान्स का उपयोग करते हैं, तो आप फ्री में नेटफ्लिक्स देख पाएंगे। इसके लिए जियो और एयरटेल की तरफ से कई तरह के प्लान ऑफर किए जाते हैं।

Netflix

जानकारी के मुताबिक बता दें नेटफ्लिक्स ने पासवर्ड देने या मांगने के फीचर को बंद कर दिया है। ऐसे में अगर आप दोस्तों से लॉगिन पासवर्ड लेकर नेटफ्लिक्स चलाते थे, तो आपका नेटफ्लिक्स अकाउंट बंद हो जाएगा। लेकिन अगर आप पहले की तरह फ्री में नेटफ्लिक्स देखना चाहते हैं, तो ऐसा संभव है। इसके लिए आपको अलग से नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन भी नहीं लेना होगा। आइए जानते हैं इस लेख के द्वारा पूरी डिटेल

जियो पोस्टपेड प्लान

Netflix free on jio plan

Read: Latest News in Hindi | हिंदी समाचार | News Watch India

बता दें Jio के 699 रुपये वाले प्लान में 100 GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (unlimited voice calling) के साथ डेली 100 SMS की सुविधा उपलब्ध की जा रही है। इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति GB 10 रुपये चार्ज किए जाएंगे। वही फैमिली ऐड ऑन प्लान के लिए मंथली 99 रुपये देने होंगे। इस प्लान में बेसिक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Basic Netflix Subscription) के साथ जियो प्राइम का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

जियो 1499 रुपये वाला प्लान

Netflix free

Jio के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (unlimited voice calling) के साथ SMS की सुविधा मिलती है। यह प्लान 300 GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान में इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

जियो 1199 प्लान – Netflix

Netflix jio

इस प्लान में अनलिमिटेड Local और STD के साथ रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही डेली 100 SMS और 100 GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में 3 फैमिली मेंबर्स को जोड़ सकते हैं। इस प्लान में मंथली नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जाता है। साथ ही अमेजन प्राइम और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

एयरटेल 1499 प्लान

Netflix airtel

यह प्लान अनलिमिटेड Local और STD कॉलिंग के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में 200 GB डेटा दिया जा रहा है। साथ ही 4 मेंबर्स ऐड ऑन प्लान की सुविधा के साथ आता है। इस प्लान में मंथली तौर पर नेटफ्लिक्स, अमजेन प्राइम और हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button