ट्रेंडिंग

सीमा हैदर की लव हिस्ट्री में नया ट्वीस्ट, FIR में हुए ये बड़े खुलासे

Seema Sachin Love Story: इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार के चर्चे सिर्फ भारत और पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रहे हैं। एक तरफ जहां फिल्म गदर-2 आने वाली है लेकिन उससे पहले गदर-3 की असल कहानी गढ़ दी गई है। जो बिल्कुल तारा सिंह और सकीना के रास्तों पर चलकर उसे अंजाम दिया गया है। सीमा अपना प्यार पाने के लिए भारत तो आ गई उसे उसका प्यार भी हासिल हो गया लेकिन लगातार उठ रहें सवालों के बीच सीमा हैदर और सचिन के खिलाफ ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी जानकारी साझा की है। जिसमें रबुपुरा में दर्ज इस पूरे प्रकरण की एफआई की कॉपी सामने आई है।

सामने आई एफआईआर में कई बड़े खुलासों का दांवा कर रहे हैं। जिसमें साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि कैसे सीमा ने इतनी बड़ी हिम्मत बांधकर प्लानिंग बनाई। एफआईआर कॉपी में जो खुलासा हुआ कि कैसे सीमा और सचिन की पहली मुलाकात हुई। वह पाकिस्तान से भारत तक कैसे पहुंची साथ ही सीमा सचिन के साथ कैसे डेढ़ महीने तक साथ रही कहां वक्त बिताया और कैसे वह पुलिस के हत्थें चढ़ें।

पब्जी गेम बदला लवजी में
FIR में जो सामने आया है उसमें बताया गया है 2019 में पब्जी वाला प्यार उसे एक-दो नहीं बल्कि पूरी तीन सरहदों को पार करने पर मजबूर कर दिया। सीमा का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की सीमा एक ही नहीं बल्कि कई सीमाओं को लांघने के लिए तैयार थी।

जांच में ये भी सामने निकलकर आया है कि वीजा न मिलने की वजह से नेपाल का रास्ता चुनना पड़ा इसके बाद 10 मार्च को 2023 को वो शारजहां होते हुए नेपाल पहुंची थी। जहां दोनों ने काठमांडू के एक होटल में करीब 7 दिन तक साथ रहें थे। इसके बाद सीमा सचिन के कहने पर पाकिस्तान लौट गई। जिसके बाद सीमा ने फिर से भारत आने के लिए ये कदम उठाया और टूरिस्ट वीजा लेकर आई थी। इस बार वो अकले नहीं अपने 4 बच्चों को भी साथ लाई थी। पुलिस ने 4 जुलाई को हरियाणा के बल्लभगढ से सचिन और उनके 4 बच्चों को हिरासत में लिया।

कहानी यहीं तक नहीं है जिसके बाद से एक नई जंग शुरू हो गई है। सीमा हैदर को लेकर अब तक कि कई सारे सवाल पैदा हो रहे हैं। सीमा को पाकिस्तान का खूफिया एजेंट बता जा रहा है तो कोई आतंकी सगंठन आईएसआई से जोड़ रहा है। तो कोई इसे पाकिस्तान कि एक बड़ी साजिश का चेहरा बता रहा रही है। इन सारे सवालों के जबाव आगे की जांच में ही मिल पाएंगे।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button