ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Doctor G Film Review:आयुष्मान खुराना के डाक्टर जीकी शानदार शुरुआत, जानें फिल्म ने की कितनी कमाई?

नई दिल्ली:  आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G Film Review) 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। ‘डॉक्टर जी’ फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं।

पहले दिन ‘डॉक्टर जी’ ने कमाए करोड़ों रुपए

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’  (Doctor G Film Review) का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन यानी की शुक्रवार को 3.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ‘डॉक्टर जी’ को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि ये फिल्म वीकेंड पर काफी अच्छा कारोबार कर सकती हैं।

क्या है फिल्म की स्टोरी?

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G Film Review) की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित कश्यप, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। ये फिल्म मेडिकल की पढ़ाई कर रहे डॉक्टर उदय गुप्ता (आयुष्मान खुराना) की है। वह अपने कजिन भाई की तरह ऑर्थोपेडिक डॉक्टर बनना चाहता है लेकिन नंबर कम आने की वजह से उसे मजबूरी में गाइनेकॉलजी ब्रांच लेनी पड़ती है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है।

इस बीच आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही उनकी फिल्म ‘अनेक’ रिलीज हुई थी। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे दिए थे।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button