ट्रेंडिंग

Tiger 3 Release Date: ईद पर नहीं अब इस त्योहार पर रिलीज होगी सलमान की टाइगर 3’, जानें क्या है रिलीज डेट?

नई दिल्ली: बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला पोस्टर आउट हो गया है। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सलमान के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर (Tiger 3 Release Date) सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली थी।ट

सलमान खान ने शेयर किया पोस्टर

सलमान खान ने ‘टाइगर 3’ के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर में सलमान खान की आंखें दिख रही हैं। वहीं सलमान खान ने एक कपड़ा पकड़ा हुआ है। पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ‘टाइगर 3 की नई रिलीज डेट सामने आई है ये फिल्म साल 2023 में (Tiger 3 Release Date) सिनेमाघरों में दस्तक देगी’। इस फिल्म में सलमान खान काफी अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। एक्टर के इस लुक को देखकर फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Doctor G Film Review: दिल को छू लेगी ‘डॉक्टर जी’ की कहानी, आखिर किस विषय पर आधारित है आयुष्मान खुराना की फिल्म

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म का टीजर (Tiger 3 Release Date) रिलीज हो चुका है. टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था, “हम सब अपना अपना ख्याल रखें। हमारी ओर से.. 2023 ईद पर टाइगर 3। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें”। फिल्म का टीजर काफी धांसू था। वीडियो में कैटरीना को फाइट करते हुए देखाया गया था। वहीं सलमान भी डैसिंग अवतार में जागते हुए नजर आए थे।

फिल्म में सलमान खान (Tiger 3 Release Date) अविनाश सिंह राठौर का किरदार प्ले करते नजर आएंगे जो कि एक भारतीय जासूस है। वहीं कैटरीना कैफ पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी का किरदार निभा रही हैं। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे है। सलमान खान टाइगर 3 के अलावा फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button