ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Delhi News: एक बार फिर मिली दिल्ली के एक स्कूल को बम से उडाने की धमकी

होलंबीकलां के खेतो से मिले 10 देसी हैंड ग्रेनेडो के मामले में बडा खुलासा हुआ है हैंड ग्रेनेडो से 20 फीट तक तबाही हो सकती है. होलंबीकलां के खेतो से मिले 10 देसी हैंड ग्रेनेडो के बाद साउथ दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.  डिफेंस कॉलोनी(diffence colony) थाना क्षेत्र के स्कूल में धमकी भरे E MAIL के बाद हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्कूल को खाली करा लिया गया. एंटी बम स्क्वॉयड (anti bomb squad) की टीम भी अपने काम में जुट गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये ईमेल सुबह लगभग सुबह 10 बजकर 49 मिनट पर मिला है  इस ईमेल में स्कूल में बम होने की बात कही गई है.   बीआरटी रोड(BIT Road) के बृजेश द्वारा इसको लेकर स्कूल को ईमेल(E MAIL) भेजा गया था.  धमकी मिलते ही तुरंत स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. साथ ही बच्चों के परिजनों को फोन  करके बताया कि वो अपने बच्चों को स्कूल से ले जाएं.

बच्चों के परिजनों को स्कूल ने संदेश  देते हुए बताया कि कुछ सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें स्कूल(school) समय से पहले बंद करना पड़ रहा है. ऐसे में वो अपने-अपने बच्चों को ले जाएं. संदेश  में ये भी कहा गया था  कि स्कूल कल यानी गुरुवार(Thursday) से सुचारू रूप से चलेगा.

इस पूरी घटना पर डीसीपी साउथ चंदन चौधरी(DCP South chandan chaudhary) ने बताया कि दिल्ली पुलिस(Delhi police) की टीम, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है

ये भी पढ़े… Keshub Mahindra: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन  केशब महिंद्रा का 99 साल की उम्र में निधन

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि इस तरह की धमकी मिलना नई बात नहीं है. बता दें कि पहले भी साल 2022  नवंबर के महीने में एक स्कूल को इस तरह की धमकी दी गई थी.इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई, जिसके बाद बम स्क्वॉड मौके पर पहुंच गया. सावधानी को देखते हुए सबसे पहले पूरे कैंपस को खाली कराया गया था. हालांकि स्कूल में कोई बम नहीं मिला था.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button