ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Oppo जल्द करने जा रहा अपना नया मॉडल लॉन्च, जानें क्या है इसके धांसू फीचर्स?

कंपनी जल्द मार्केट में नया स्मार्टफोन Oppo A98 लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को अपनी A-सीरीज के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन के तौर पर पेश करने वाली है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स लीक हुए है. लीक रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन को पंच-होल डिस्प्ले और कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ चाइना में लॉन्च कर सकती है. इस फोन में कंपनी सबसे ज्यादा मेगापिक्सल क्षमता वाला कैमरा सेंसर ला सकती है. यह स्मार्टफोन कंपनी नए और प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश कर सकती है.

नई दिल्ली: कंपनी जल्द मार्केट में नया स्मार्टफोन Oppo A98 लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को अपनी A-सीरीज के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन के तौर पर पेश करने वाली है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स लीक हुए है. लीक रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन को पंच-होल डिस्प्ले और कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ चाइना में लॉन्च कर सकती है. इस फोन में कंपनी सबसे ज्यादा मेगापिक्सल क्षमता वाला कैमरा सेंसर ला सकती है. यह स्मार्टफोन कंपनी नए और प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश कर सकती है.

Oppo A98 की कीमत

oppo कंपनी सबसे पहले अपना यह स्मार्टफोन चाइना के मार्केट में पेश करने जा रही है. फिलहाल कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं साझा की है. मीडिया लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी चाइनीज मार्केट के साथ ग्लोबल मार्केट्स में ओप्पो के कई नए मिडरेंज डिवाइसेज लाने वाली है. इसी के साथ कंपनी चाइना में अपनी Oppo Reno 9 सीरीज को नवम्बर महीने में पेश कर सकती है. इसके साथ Find N2 और Find N Flip फोन्स भी लॉन्च किए जा सकते है. ये सभी फोन पहले चाइना में उसके बाद ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी पेश होंगे.

ये भी पढ़ें- WhatsApp लेकर आया है यूजर्स के लिए शानदार फीचर्स, आप भी जानकर हो जाएंगे खुश

Oppo A98 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Oppo A98 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD+ रेजॉल्यूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले 3.3x mm चिन और हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट प्रोसेसर के साथ पेश हो सकता है. वहीं अगर इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर 108MP कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है. हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे को लेकर कोई जानकारी समाने नहीं आई है. वहीं पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button