क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

Sakshi murder case: पापा ने कमरे में बंद कर मोबाईल छीन लिया है….भाग जाउंगी

Delhi Crime News: इंस्टाग्राम पर साक्षी और साहिल का चैट आया सामने, सहेली नीतू से भी होती थी साहिल के साथ रिश्तो को लेकर बात साक्षी हत्याकांड मामले में पुलिस तकनीकी जांच के जरिये भी सुराग तलाशने में जुटी है पुलिस को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम से भी अहम सुराग मिले है. इसमें पुलिस को साक्षी, सहेली नीतू के बीच हुआ चैट मिला है.

चैट में पता चला है कि साक्षी के परिवार वालो को उसके दोस्तो और सहेलियों से मिलना जुलना पसंद नही था. एक चैट के जरिए साक्षी सहेली नीतू को बता रही है कि परिवार वालो नें उसे कमरे में बंद कर दिया है और उसका मोबाईल फोन भी छीन लिया है. साक्षी सहेली नीतू से चैट में कहती है कि वह घर से भाग जाएगी . पुलिस ने सारी चैट हिस्ट्री को कब्जे मे लेकर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है.

साहिल के दोस्तो और करीबी से होगी पूछताछ

अभी तक की तकनीकी जांच में पुलिस को पता चला है कि घटना के समय साहिल के कुछ दोस्त घटनास्थल के आसपास मौजूद थे. घटनास्थल से मिले सीसीटीवी कैमरे में वह आकाश नाम के दोस्त से बातचीत करता दिख रहा है. पुलिस नें आकाश से बातचीत की, साथ ही अन्य दोस्तों और करीबियों से पूछताछ करेगी. उनसे पुलिस जानकारी हासिल करने की कोशिश करेगी. कि हत्या को लेकर उनको कोई जानकारी थी या फिर इस वारदात में उनका कोई लेना देना था या नही.

पिता की बात मान ले होती तो बच सकती थी साक्षी की जान

साक्षी ने अपने पिता की बात मान ले होती तो शायद आज साक्षी हमारे बीच जिंदा होती. पुलिस को दिए बयान में साक्षी के पिता ने अपना दुख बयां किया है. उनका कहना है कि उन्होने बेटी को काफी समझाने की कोशिश की थी, पढाई पर ध्यान देने के लिए कहा था, लेकिन उनकी बातो को सुनकर वह नाराज हो जाती थी,, साहिल से रिश्ते को लेकर वह साक्षी को समझाते थे, लेकिन उसने अपने पिता की एक बात भी नही मानी, खूब समझाने के बाद भी उसने साहिल के साथ अपना रिश्ता आगे बढाया, जिसका परिणाम उसे अपनी जान देकर चुकाना पडा.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button