ट्रेंडिंगबड़ी खबरराजनीति

प्रियंका ने सिंधिया को बताया गद्दार तो मोदी और ज्योतिरादित्य ने ले लिए मजे!

Rajasthan Vidhansabha Election: लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए तमाम सियासी दल तमाम तरह की कोशिशें कर रहे हैं। नेता राजनेताओं की ओर से तमाम तरह के दावे और वादे किए जा रहे हैं। नेता एक दूसरे पर जमकर सियासी तीर भी छोड़ रहे हैविधानसभा चुनावों में अपना परचम लहराना होगा। जी हां यही मूलमंत्र लेकर नेता और राजनेता चल रहे है, तभी तो सभी राजनीतिक दल मध्य प्रदेश और राजस्थान में जीतने के लिए हर वो दांव चल रहे हैं, जिससे की जीत हासिल की जा सके। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में सभी सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है,आज प्रचार थम गया है औऱ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने धुआंधार एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले किए।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार थम चुका है। कल यानी की मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़ में भी वोट डाले जाएंगे। छत्तीसग़ औऱ राजस्थान को जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाड़मेर में रैली की और एक बार फिर लाल डायरी का ज़िक्र किया ।पीएम मोदी ने कहा कि ‘जब मैं इसकी जांच करवा रहा हूं तो गहलोत साहब मुझे गाली दे रहे है भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही होगी । लॉकर खुल रहे हैं । राजस्थान मे लॉकर से रुपये और किलो किलो के हिसाब से सोना निकल रहा है ये आलू वाला सोना नही चोरी किया हुआ सोना है । मुख्यमंत्री 5 साल कुर्सी बचाने में ही लगे रहे कांग्रेस ने युवाओं को पेपर लीक माफियाओं के सहारे छोड दिया है और इन माफियाओं के तार कांग्रेस पार्टी से जुडे है लाल डायरी खुलने लगी है लाल डायरी बढ चढ कर बोल रही है । क्या ये लाल डायरी पढने के बाद एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए।‘

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि जहां जहां कांग्रेस आती है वहां आतंकी और दंगाइयों को हौसले क्यों बढ़ते हैं । पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जहां जहां कांग्रेस आती है वहां आतंकी और दंगाइयों को हौसले क्यों बढ़ते है ये कांग्रेस की तुष्टीकरण के कारण होता है । कांग्रेस जब केंद्र में थी तो डर डर कर सरकार चलाती थी आतंकी हमला होता था तो मदद की गुहार लगाई जाती थी मगर आज आतंकियों को घर मे घुसकर मारा जाता है। एमपी, छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार खत्म हो गया है, ऐसे में अब सभी की निगाहें राजस्थान पर हैं । जहां सियासी मैदान में रैलियों के ज़रिए हमले जारी हैं।  

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

बता दें कि एमपी के चुनाव में प्रचार के आखिरी दिन भी वार पलटवार का दौर जारी रहा । लेकिन आखिरी दिन प्रियंका गांधी और केंद्रीय मंत्री सिंधिया के बीच जमकर बहस हुई । प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा और उन्हें गद्दार कह दिया । उन्होंने कहा कि ग्वालियर और चंबा की जनता के साथ विश्वासघात किया है । आपके पीठ पर छुरा घोंपा है । बनी बनाई सरकार को गिरा दिया. आपने सरकार बनाई थी।इस पर पलटवार करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया के ज़रिए हमला किया । उन्होंने लिखा कि  प्रियंका गांधी जी पार्ट टाइम नेत्री हैं । काबिलियत को कद से तोलने वाले अहंकार का पाठ पढ़ाने से पहले कृपया आइने में झांक लें । सिंधिया परिवार ने भ्रष्टाचारियों और वादाखिलाफियों के शासन को बार-बार बदला है और एक बार फिर जनता मध्य प्रदेश से आपका सूपड़ा साफ करने जा रही है । सिंधिया ने अपने पोस्ट के ज़रिए सवाल उठाया  कि और आज़ादी की लड़ाई से लेकर… इमरजेंसी तक की सारी कहानी बता दी और पूछा कि ये सब किस के परिवार ने किया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button