ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

अभिनेत्री Raveena Tandon ने किया बड़ा खुलासा, Akshay Kumar संग सगाई टूटने पर बोली बड़ी बात..

अभिनेत्री रविंना टंडन (Raveena Tandon) ने एक बड़ा खुलासा कर पूरी मिडिया जगत में खलबली मचा दी है. रविना टंडन फिल्म जगत की वो अभिनेत्री है जो 90 के दशक में चर्चा में आ गई थीं. 1994 में फिल्म ‘मोहरा’ में वह एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ दिखी थीं. मोहरा फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को जितना पसंद किया गया था, उतना ही स्क्रिन से इतर भी दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ये वो प्रेमी जोड़ा थी जिनका ऑन-स्क्रीन रोमांस ही असल जिंदगी के प्यार में तब्दील गया था. दोनों ने 1995 में ही अपनी डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के आखिर में सगाई कर ली थी. हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए थे.दोनों की टूटी सगाई के बारे में अक्सर बात की जाती है, जो रवीना को काफी परेशान करती हैं. रवीना टंडन (Raveena tendon) से जब इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक न्यूज एजेंसी बताया, “ एक बार जब मैं उनके जीवन से बाहर निकली थी, तो मैं पहले से ही जानती थी कि वह किसी और को डेट कर रहे हैं, तो कहां से ईर्ष्या आएगी”

Read : Bollywood News, Bollywood News in Hindi | News Watch India Live

रवीना (Raveena Tandon) ने आगे कहा कि उन्हें यह भी याद नहीं है कि सच में उनकी अक्षय से सगाई कब हुई थी. क्योंकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानता चाहती हैं. उन्होंने अपनी टूटी हुई सगाई को लेकर लोगों के जुनून के बारे में भी बात की और कहा कि वह यह नहीं समझ पा रही हैं कि, वह एपिसोड अभी भी हर किसी के दिमाग में क्यों अटका हुआ है. उन्होंने कहा, “हम ‘मोहरा’ के दौरान एक हिट जोड़ी थे और अब भी, जब हम सामान्य रूप से एक-दूसरे से टकराते हैं , हम सभी मिलते हैं, हम सभी चैट करते हैं. हर कोई आगे बढ़ता है.लड़कियां हर हफ्ते कॉलेजों में अपने बॉयफ्रेंड बदलती रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूटी हुई है, वह अभी भी मेरे सिर पर अटकी हुई है, मुझे नहीं पता क्यों ? हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, क्या बड़ी बात है.”

Twinkle Khanna से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं Akshay Kumar
कई मामलों को संभालने के बाद अक्षय कुमार आखिरकार अपनी महिला पुरुष छवि से उबरने में कामयाब रहे. अब अभिनेता के दो प्यारे बच्चे और एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं. फिल्म इंडस्ट्री का यह अच्छा दिखने वाला और परफेक्ट अभिनेता, जो अब अपने 50 के दशक में है, अपने समय के कैसानोवा के रूप में जाना जाता था. उनके व्यक्तित्व और बुद्धिमत्ता से महिलाएं आसानी से प्रभावित हो जाती थीं. बॉलीवुड की सबसे प्रमुख महिलाओं के साथ अक्षय के कई मामले थे लेकिन जब उन्होंने ट्विंकल को पाया, तो इस खिलाड़ी ने उन्हें प्रपोज़ करने और उनके साथ घर बसाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया. आज हम आपको बता दे की रेखा, रवीना टंडन,शिल्पा शेट्टी, पूजा बत्रा, आयशा झुल्का, प्रियंका चोपडा, कैटरीना कैफ अभिनेत्रयो के साथ प्रेम संबंधों मे शुरुआती करियर के दौरान सुर्खियों में रहे.

यह भी पढ़ें : sid-kiara: सात फेरे लेकर एक दूजे के हुए sid-kiara सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से हुई शादी

Raveena tendon ने अक्षय की डेटिंग रूमर्स पर की बात
रवीना (Raveena tendon) ने अक्षय (akshay kumar) के बारे में उन झूठी अफवाहों पर भी बात की, जिसमें माना जाता था कि रवीना से ब्रेकअप के बाद अक्षय ने उन लड़कियों को डेट करना शुरू कर दिया था, जो रवीना की तरह ही दिखती थीं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इस तरह की किसी भी अफवाह के बारे में नहीं पढ़ा.

अक्षय और रवीना के लाइफ पार्टनर
रवीना (raveena tandon) ने अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ते हुए बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की है। उनके दो बच्चे बेटी राशा थडानी और बेटा रणबीरवर्धन थडानी हैं. वहीं, अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई है और वह भी दो बच्चों आरव और बेटी नितारा के पैरेंट्स हैं.


Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button