ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sidharth Kiara Wedding Ring:  काफी खास है सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की वेडिंग रिंग, सामने आईं ये खास तस्वीर

Sidharth Kiara Wedding Ring: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी से 3 प्यारी तस्वीरें शेयक कीं. जिनमें आपको उनकी शादी की अंगूठियों की झलक दिखाई दे रही है.

Bollywood News (बॉलीवुड की खबरें)! Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Rings: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने आखिरकार अपनी जिंदगी में प्रेम कहानी को रियल लाइफ लवस्टोरी में तब्दील दिया है. दोनों ने 7 फरवरी को अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों के बीच जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गये हैं. आपको बता दें कि, उनकी ये शादी शादी 3 दिनों तक चली जिसकी शुरुआत 5 फरवरी से शुरू हुई थी.

Read: Latest Bollywood Celebrity News बॉलीवुड समाचार – News Watch India

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ​​ने अपनी शादी से 3 क्यूट सी फोटों साझा कीं. इसमें पहली फोटो में दोनों एक दूसरे के सामने बैठे हैं.और हाथ जोड़े हुए हैं वे इसमें एक-दूसरे तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर में आपको उनकी शादी की अंगूठियों की झलक भी दिख रही है. कियारा की सगाई की अंगूठी एक बड़ी अनकट (UNCUT) हीरे की अंगूठी है. दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने सादा रहना चुना.साथ में कियारा ने एक साधारण सोने का शादी का बैंड पहना है जो चिकना लेकिन स्टाइलिश है, और पूरी तरह से उनके व्यक्तित्व के साथ मेल खाता है.

सामने आईं बेहद खूबसूरत तस्वीरें

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बड़े दिन की फोटो शेयर कीं. फोटो देखकर सच में लग रहा है कि, वह एक शानदार दुल्हन के लिए ही बनी थी. दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा किसी भारतीय राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे. वे एक खूबसूरत जोड़े की तरह लग रहे थे, और उम्मीद के मुताबिक, दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें भी उतनी ही मंत्रमुग्ध कर कर रही है.

कियारा ने एक बेबी पिंक लहंगा चुना, जबकि सिड ऑफ-व्हाइट (off-white) रंग की शेरवानी में सुनहरे रंग की कढ़ाई के साथ खूबसूरत लग रहे थे. पहली तस्वीर में, हम सिड और कियारा दोनों को हाथ जोड़कर और चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ एक दूसरे के विपरीत बैठे हुए देख सकते हैं. अगली तस्वीर में, हम उन्हें मुस्कुराते हुए देख सकते हैं ऐसा लग रहा है कि वें मंडप पर बैठे हुए हैं और तीसरा सबसे प्यारा है जहां सिद्धार्थ अपनी पत्नी के गालों पर किस करते दिख रहे हैं .इन तस्वीरों को साझा करते हुए कियारा ने लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है.’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button