ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sajid Khan On Gauhar Khan: साजिद खान की इस अदाकारा के साथ भी हो चुकी है सगाई, रिश्ता टूटने के पीछे बताई थी ये वजह

नई दिल्ली: कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के करते ही शो को लेकर बवाल मचा हुआ है। शो में #MeToo के आरोपी साजिद खान (Sajid Khan On Gauhar Khan) के आने के बाद से ही कई एक्ट्रेसेस ने साजिद खान को शो से बाहर करने की मांग की है। अभी इंटरनेट पर साजिद खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साजिद एक्ट्रेस गौहर खान से अपने ब्रेकअप की वजह बताते नज़र आ रहे हैं।

जब टूटी थी साजिद और गौहर की सगाई

अब आपको बताते हैं कि साजिद (Sajid Khan On Gauhar Khan) ने अपने इस इंटरव्यू में क्या कहा था। दरअसल, जब इस इंटरव्यू में साजिद खान से पूछा गया था कि आप कई लड़कियों के साथ जुड़े हैं, लेकिन कभी शादी क्यों नहीं की? इस पर साजिद ने कहा था, ”हां, गौहर खान के साथ मेरी सगाई हुई थी। एक साल तक हम लोग साथ में थे। वह अच्छी लड़की हैं।”

सगाई टूटने का ये था कारण

इसके बाद गौहर संग अपनी सगाई टूटने की वजह बताते हुए साजिद ने कहा था, ”उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था। मैं लड़कियों के साथ बाहर घूम रहा था। उनसे झूठ बोल रहा था। कभी किसी लड़की के साथ बदतमीजी नहीं की, लेकिन हर लड़की को ‘आई लव यू’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ बोल रहा था। इसके बाद साजिद ने मजाकिया अंदाज में कहा था, ”अब तक मेरी कुल 350 शादियां हो जानी चाहिए थीं, लेकिन नहीं हुई।”

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: शाका लाका बूम-बूम से शुरूआत करने वाली ये एक्ट्रेस इस साल करेगीं शादी, ये 450 साल पुराना किला होगा उनका वेडिंग वेन्यू

साल 2018 में साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, शर्लिन चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी जैसी 9 एक्ट्रेसेस ने #MeToo के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके एक साल बाद साजिद ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ पर काम करने से मना कर दिया था और लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हो गए थे। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button