ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Samantha-Naga Chaitanya: तलाक के बाद भी नागा चैतन्य करते हैं पूर्व पत्नी समांथा की फिक्र, कॉल कर लिया एक्ट्रेस का हाल-चाल

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो साल 2021 में उन्हें अपने पूर्व पति नागा चैतन्य (Samantha-Naga Chaitanya) से अलग होने के दर्द से गुजरना पड़ा था। सामंथा और नागा ने अपने आपसी अलगाव की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

नई दिल्ली: फिटनेस गोल हो, स्किनकेयर हो या फैशन गोल देना, साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha-Naga Chaitanya) इन सभी चीजों में सुपर हैं। वह भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। सामंथा को सबसे बड़ी सफलता वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ से मिली, जहां उन्होंने मनोज बाजपेयी के विपरीत ‘राजी’ की भूमिका निभाई थी। इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 23 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

2021 में कपल हुआ था अलग

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो साल 2021 में उन्हें अपने पूर्व पति नागा चैतन्य (Samantha-Naga Chaitanya) से अलग होने के दर्द से गुजरना पड़ा था। सामंथा और नागा ने अपने आपसी अलगाव की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। तब से, अलग रह रहे कपल की निजी लाइफ सुर्खियों में है। हाल ही में, अभिनेत्री को ‘मायोसिटिस’ नामक बीमारी का पता चला और अफवाहें हैं कि नागा इस दुखद खबर को सुनकर अपनी पूर्व पत्नी से मिलना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: MC Square: ‘Hustle 2.0’ के विनर बनें एमसी स्क्वायर, क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा- ‘भाई साहब, आप कमाल हैं,!’

EX हसबैंड नागा चैतन्य ने कॉल कर लिया हाल

‘News18’ की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, नागा चैतन्य (Samantha-Naga Chaitanya) और उनके पिता नागार्जुन अस्पताल में सामंथा रुथ प्रभु से मिलने की योजना बना रहे थे, लेकिन अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण ऐसा नहीं कर सके। हालांकि, अब अफवाह है कि नागा ने अभिनेत्री को उनके ‘मायोसिटिस’ इलाज के मद्देनजर उनकी स्थिति के बारे में पूछने के लिए कॉल किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नागा चैतन्य ने सामंथा को कॉल करके उनकी तबीयत की जानकारी ली है।  

तलाक को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं समांथा

इससे पहले, ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में सामंथा ने साझा किया था कि कैसे अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के बाद उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया था। उन्होंने कहा था वह परेशान नहीं थीं, क्योंकि सेपरेशन उनका फैसला था और उन्हें इसका पालन करना था। उनके शब्दों में, “मैं वास्तव में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकी, क्योंकि मैंने ही वह रास्ता चुना था। मैंने पारदर्शी होना चुना और मैंने अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ प्रकट करना चुना और जब अलगाव हुआ, तो मैं इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं हो सकती थी, क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में एंट्री किया था और जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी, जो उस समय मैंने नहीं किया था।”

वहीं बातचीत में जब करण ने सामंथा से पूछा था कि क्या दोनों एक-दूसरे के लिए सख्त फीलिंग्स रखते हैं, तो एक्ट्रेस ने इस बात को कबूल किया था कि वह एक-दूसरे को चोट पहुंचाए बिना एक कमरे में नहीं रह सकते। सामंथा ने कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सख्त फीलिंग्स रखते हैं। उन्होंने कहा था, “कठिन भावनाएं हैं, जैसे कि यदि आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको नुकीली वस्तुओं को छिपाना होगा। इसलिए अभी सौहार्दपूर्ण स्थिति नहीं है। हालांकि, यह भविष्य में हो सकता है।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button