ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडलाइफस्टाइल

ससुराल गेंदा फूल पर इस शख्स का शानदार डांस आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा, देंखे विडियो..

Sasural Genda Phool! सोशल मीडिया पर एक लाजवाब डांस काफी वायर हो रहा है. इस डांस को देखकर आप भी अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पयेंगे. इस वीडियो में ये शख्स जिस गाने पर डांस कर रहा है. उस गाने ने कभी अपने समय में काफी धूम मचाई थी. गाने की बोल है “ससुराल गेंदा फूल”..सोशल मीडिया पर कई अविश्वसनीय डांस वीडियो हैं जो अक्सर हमें मंत्रमुग्ध कर देते हैं. इस तरह की क्लिप्स हमें बार-बार देखने के लिए मजबूर करती हैं. ऐसा ही कुछ यह वायरल वीडियो हैं जो आपको बार-बार देखने को नहीं बल्कि थिरकने पर भी मजबूर कर देगा. इस डांस क्लिप को जिसने भी दे उसी का ध्यान इस डांस के वीडियो ने अपनी और खींचा है, इस वीडियो को रेखा भारद्वाज, श्रद्धा पंडित और सुजाता मजुमदार द्वारा 2009 की फिल्म दिल्ली 6 के गाने ससुराल गेंदा फूल पर नाचते हुए दिखाया है.


डांसर संदीप सलाई द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप उन्हें एक स्टूडियो में देख सकते हैं. इसमें सलाई को ‘ससुराल गेंदा फूल’ गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. उनके ऊर्जावान मूव्स गाने के साथ काफी अच्छे से मेल खा रहे हैं. वीडियो के आसपास कुछ लोगों को चीयर करते हुए भी सुना जा सकता है.
वीडियो देखें:


इस पोस्ट को 15 अप्रैल को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोगों ने क्लिप पर लाइक और कमेंट भी किए हैं।

प्रतिक्रियाएं देखें:
एक यूजर ने लिखा, “आपका डांस शानदार था।” एक दूसरे ने लिखा, “इसे प्यार कर रहा हूं, लूप पर देखा।” तीसरे ने लिखा, “मैं चकित हूं।” चौथे ने पोस्ट किया, “सो स्मूथ मैन।” कई अन्य लोगों ने दिल के इमोजी का उपयोग करके प्रतिक्रिया व्यक्त की।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button