ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Salman Khan के इस नए लुक को देख फैंस हुए दीवाने, बेसब्री से कर रहे नई फिल्म का इंतज़ार! देखिए ‘भाई’ का नया अंदाज़

सुपरस्टार सलमान खान की मूवी का इंतज़ार हर किसी को रहता है। उनकी एक फिल्म रिलीज़ होती नही है कि फैंस उनके नेकस्ट फिल्म का इंतज़ार करना शुरू कर देते हैं। इसी इंतज़ार के बीच सलमान खान के मूवी का ज़ोरदार टीज़र फैंस को देखने को मिला है। ये टीज़र ख़ुद एक्टर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। ये टीज़र उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का है।

टीज़र में सलमान खान को काफी हॉट लुक में देखा जा सकता है। वीडियो में लंबे बालों, ब्राउन कलर की शेड्स और दाढ़ी वाले लुक के साथ सलमान खान अपने फैंस को दिवाना बनाते नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड के चुलबुल पांडे का इस फिल्म का लुक तो उनके चाहने वालो ने पहले ही देख लिया था लेकिन अभी टीज़र देखने के बाद उनसे इंतज़ार करना मुश्किल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat को कैसे दिया गया आखिरी Tribute? उनके आखिरी गाने में क्या है खास?

सलमान खान

टीज़र को अभिनेता ने अपने सारे सोशल हेंडल्स पर शेयर किया है। वीडियो में दबंग खान रेगिस्तान में ब्राउन कलर की शर्ट में नज़र आ रहे हैं। लंबे बालों, शेड्स और दाढ़ी के साथ वो काफी स्वैग में दिख रहे हैं। सलमान की नई फिल्म के टीज़र को देखकर फैंस के दिलो की धड़कने एक बार फिर से तेज़ गो गयी हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हेो रहा है और पोस्ट होने के अंदर ही लाखो लोगों ने इसे देख लिया है।

इस मूवी में सुपरस्टार सलमान खान के अलावा साउथ के एक्टर वेंकटेश ए्क्ट्रेस पूजा हेगड़े भी देखने को मिलेगें। साथ ही इसमें राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी शामिल हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है। ये सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जो एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन परोसने का वादा करती है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के इस साल के अंत में 30 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button