उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Bageshwar Dham: तेज प्रताप यादव ने दरबार को लेकर धीरेंद्र शास्त्री को दी चेतावनी !! अगर हिंदू-मुस्लिम किया तो विरोध होगा.

Latest News Update: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र शास्त्री के दरबार को लेकर तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने चेतावनी दे दी है कि अगर हिंदू-मुस्लिम किया तो विरोध होगा.

इन दिनों देशभर की सुर्खियो में चल रहे है बिहार में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) का कार्यक्रम अब पटना के गांधी मैदान मे नही होगा। अब उनका (Naubatpur)कार्यक्रम पटना से करीब 25 km दूर नौबतपुर में होना तय हो चुका है. इस बीच, लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (environment minister tej pratap yadav) ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी दे दी है.।  बता दें कि पहले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार पटना के गांधी मैदान में आयोजित करने की बात हो रही थी, लेकिन अब नौबतपुर के तरेत गांव स्थित भगवान राघवेंद्र की जमीन पर अगले महीने 13-17 मई तक लगाने की बात सामने आई है. कार्यक्रम के आयोजक बता रहे हैं, कार्यक्रम की अनुमति मिल चुकी है. आपको बता दे कि जब तेज प्रताप यादव से पूछा गया कि नौबतपुर में बागेश्वर बाबा का दरबार लगने वाला है. तो बागेश्वर बाबा के दरबार से पहले तेज प्रताप यादव(Tej pratap yadav) ने कहा था कि इसकी अनुमति मिल चुकी है तो इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा है कि हिंदू-मुस्लिम किया तो विरोध होगा. अनुमान लगाए जा रहे हैं कि तेज प्रताप यादव के इस बयान से बिहार में सियासी पारा चढ़ सकता है.

कब और कहां लगेगा बागेश्वर बाबा का दरबार?

बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (pandit Dhirendra Shastri) का बिहार के नौबतपुर में आएंगे. धीरेंद्र शास्त्री नौबतपुर के तरेत गांव में भगवान राघवेंद्र की जमीन पर 13 मई से 17 मई तक दरबार लगाएंगे. करीब तीन घंटे तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दरबार के जरिए भक्तों की अर्जियां सुनेंगे और उन्हें अपने प्रवचन देंगे. उम्मीद है इस दौरान बागेश्वर बाबा के दरबार में प्रतिदिन करीब तीन लाख लोगो के आने की संभावना है इसको लेकर आयोजन कमेटी ने सभी जरूरी तैयारियां शुरू कर दी हैं.।

Read Also: कर्नाटक चुनाव : बीजेपी के झूठ पर ठहाका लगाता देश

लंगर में प्रसाद खाने के लिए बिल्कुल निशुल्क व्यवस्था

आयोजन समिति के सचिव राजशेखर ने बताया कि प्रशासन सें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(pandit Dhirendra Shastri) के कार्यक्रम के लिए अनुमति मिल गई है. 13 से 17 मई तक प्रतिदिन अपराह शाम 4 से 7 बजे तक हनुमत कथा, उसके बाद भजन संध्या और फिर गुरु जी का वार्तालाप होगा. 15 मई को दिव्य दरबार होगा, जिसमें गुरूजी का पर्चा निकालने वाला कार्यक्रम होगा. और इस दरबार में आने वालो को लिए लंगर में प्रसाद खाने के लिए कोई फीस नहीं लगेगी. यहां बिल्कुल निशुल्क व्यवस्था रहेगी और इस कार्यक्रम के लिए 3 लाख वर्गफीट में पंडाल का निर्माण कराया जाएगा.

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button