ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Kishtwar Road Accident: जम्मू कश्मीर में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी क्रूजर, 7 की मौत कई घायल

Kishtwar Road Accident: जम्मू कश्मीर से बड़ी और दुखद खबर है। बताया जा रहा है कि वहां एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें 7 लोगों की जान चली गई। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर। सर्च ऑपरेशन चलाया। घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ये एक बड़ा हासदा बताया जा रहा है। हादसे के वक्त एक स्पेशल क्रूजर के द्वारा ढंगदुरू पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को ले जाया जा रहा था। जो रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस हादसे में कई लोगों की घायल होने का खबर बताई जा रही है तो वहीं कुछ लोगों की जानकारी नही मिल पा रही है। हालांकि अभी मरने वालों की भी अभी पहचान नहीं हो पाई। बचाव कार्य जारी है। हादसे के बाद घटना स्थल पर पूरी तरह से आवागमन पर पाबंदी लगा दी गई। सिर्फ परिजनों को ही जाने देने जी अनुमति दी गई है।क्योंकि हादसे की खबर सुनते ही वहां लोगों की भारी भीड़ एकजुट हो गई थी। जिसके कारण स्थानीय प्रशासन को शांति का माहौल बनाए रखने के लिए आवागमन बंद करना पड़ा।

Read Also: The Bagheshwar Sarkar: बाबा बागेश्वर धाम के जीवन पर आधारित बनेगी फिल्म

इस हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पहली प्रतिक्रिया दी है। इस केंद्रीय मंत्री ट्वीट कर जानाकारी दी, उन्होंने कहा है कि, ‘अभी अबी डीसी किश्तवाड़ बेहद ही दुखद घटना है एक साथ 7 लोगों की मौत हो ओर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। डीसी किश्तवाड़ देवांश से डांगदुरू बांध स्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण  हादसे से मैने बात की है।  केंद्रीय मंत्री ने सांत्वना देते हुए कहा कि घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या पास के ही जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। घायलों  की हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी’ बता दें घटना से जुड़ी इतनी ही जानकारी अभी निकलकर सामने आ पाई है। बचाव कार्य लगातार जारी है जैसे ही कोई नई जानकारी मिलती है हम आप तक पहुंचाने की कोशिश करते रहेंगे।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button