ट्रेंडिंगन्यूज़

छह माह दलित युवती से दुष्कर्म करता रहा ब्राह्मण युवक, कई माह साथ रखा, मन भर गया तो मारपीट कर भगाया

बलरामपुर(अशोक पाल): बलरामपुर जनपद के हरैया थाना क्षेत्र के रनियापुर गांव के रहने वाला एक युवक 21 वर्षीय दलित युवती को शादी का झांसा दिया और फिर 6 माह तक उससे दुष्कर्म करता रहा और जब उससे मन भर गया तो युवती को मारपीट कर अपने घर से भगा दिया। इस युवक के चक्कर में आकर अपना घर छोड़ चुकी युवती अब दूसरों के घर रहने को मजबूर है। दूसरे लोगों से आर्थिक सहयोग लेकर किसी तरह अपना अपना भरण पोषण करने को मजबूर है। युवती ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित युवती मूल रूप से जनपद कुशीनगर की रहने वाली है। वह चंडीगढ़ में किसी संस्था में काम कर रही थी, जहां उसकी मुलाकात संस्था में काम कर रहे अमित दुबे से हुई। अमित दुबे ने युवती के साथ बातचीत करनी शुरु कर दी और नजदीकियां बढ़ा लीं। इसके बाद अमित ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर शारीरिक संबंध बना लिये।

ये भी पढ़ें- पुलिस प्रताड़ना से दुखी बुजुर्ग ने लगायी फांसी, दारोगा के खिलाफ कार्रवाई को लेकर शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

कई माह बीतने पर जब युवती ने अमित दुबे से शादी करने को कहा तो उसने बहाना बनाया कि वे बलरामपुर चल कर शादी करेंगे, लेकिन बलरामपुर लाने के बाद भी युवक 6 माह तक दुष्कर्म करता रहा। और उसे अपने घर ना ले जाकर अलग-अलग स्थानों पर 6 माह तक रखा। छह माह के बाद जब युवती से मन भर गया थो उसे मारपीट भगा दिया।

पीड़ित युवती अपने साथ हुए दुराचार संबंधी शिकायती प्रार्थना पत्र लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना से मिलीं और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं। पुलिस अधीक्षक ने युवती को आश्वासन दिया है कि मामले की जांच करके जल्द से जल्द अभियोग पंजीकृत कर युवक के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button