ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Boycott Indian Idol 13: ये होती है Reality Show की सच्चाई, शख़्स ने वीडियों बनाकर खोली Indian Idol की पोल

नई दिल्ली: रियलिटी शोज़ को लेकर हमेशा बहुत सी बातें की जाती हैं। कभी कहा जाता है कि रियलिटी शो में पैसे लेकर कंटेंस्टेंट सेलेक्ट किए जाते हैं तो कभी खबर आती है कि सलेक्शन में प्रतिभागियों की पर्सनल लाइफ को ज्यादा तवज्जों दी जाती है। इसी सब के बीच खबर आई है कि सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Boycott Indian Idol 13) अपने सलेक्शन प्रक्रिया को लेकर विवादों में है। कहा जा रहा है कि शो में बहुत भेदभाव होता है और काबिल कंटेस्टेंट की कद्र नहीं की जाती है।

ये है रियलिटी शो की सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इनफ्लुएंसर जेम्स लिबांग ने एक वीडियो बनाकर शेयर किया है। उस वीडियो में वो बता रहे हैं कि सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Boycott Indian Idol 13) में एक कंटेंस्टेंट जो बहुत अच्छा गाना गा रहा है उसे जजेस सेलेक्ट नहीं करते हैं। उसके बाद एक और कंटेस्टेंट आता है जो बहुत ही ख़राब गाना गाता है लेकिन वो सेलेक्ट कर लिया जाता है। सेलेक्ट होने के पीछे का कारण रहता है प्रतिभागी की पर्सनल लाइफ। वो बताता है कि वो बहुत गरीब परिवार से आता है, उसके पापा का पैर टूटा हुआ है और वो बहुत परेशान है। इसके बाद इंडियन आइडल शो के जज इमोशनल हो जाते हैं और उसे तुरंत सेलेक्ट कर लेते हैं।

यङ भी पढ़ें: Falguni Pathak On Neha Kakkar: अपने गाने के रिमेक के कारण इस सिंगर पर फिर भड़कीं Falguni Pathak, बोला-बस उल्टी आनी बाकी थी

क्यों हुआ विवाद

दरअसल बात ये है कि इंडियन आइडल शो में एक कंटेस्टेंट और सिंगर रीतो रीबा को टॉप 15 में से बाहर कर दिया गया है। उनके निकलने के बाद लोग बहुत आक्रोश में आ गए हैं और शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। रितो रीबा एक सिंगर के साथ साथ कंपोजर भी हैं। लोग शो के खिलाफ़ आवाज़ उठा रहे और शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं।

नागालैंड के मंत्री ने किया रितो रीबा का सपोर्ट

इन सब के बीच नागालैंड के मंत्री तेमजन इमना अलॉन्ग ने भी रिएक्शन देते हुए रितो रीबा को सपोर्ट किया है। उन्होनें अपने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि क्या आपने सुना? नॉर्थ ईस्ट के लोगों का टैलेंट देखकर मैं हैरान हूं। एक बार फिर अरुणाचल प्रदेश की मिट्टी से पैदा हुए बेटे ने नॉर्थ ईस्ट के जोश को और बढ़ा दिया। और उस जोश को नेशनल प्लेटफॉर्म पर अपनी खूबसूरत आवाज के रूप में दिखाया। इसे और शक्ति मिले।’

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button