ट्रेंडिंगन्यूज़

घर में सो रही तलाकशुदा महिला का गोली मारकर हत्या, सात साल के बेटी की नहीं खुल सकी नींद

मेरठ: थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में अपने घर में सात साल की बेटी के साथ सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, लेकिन महिला की गोद में उसकी 7 साल की मासूम बेटी सोती रही। उस घर में महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। घटनास्थल पर जब पुलिस वाले पहुंचे तो वे भी यह दृश्य देखकर भावुक हो गए। पुलिस अधिकारियों ने हत्यारों की तलाश के लिए फॉरेंसिक टीम मौके पर बुलाई गई है, लेकिन अब तक की पूछताछ में न तो हत्या की वजह साफ हो सकी है और न ही हत्यारों के बारे में कुछ सुराग लग सका है।

एसपी सिटी मेरठ विनीत भटनागर ने बताया कि हत्या का यह वारदात थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर कॉलोनी की है। पता चला है कि वर्ष 2014 में साईमा नाम की महिला का निकाह शहजाद से हुआ था। लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही पति-पत्नी के बीच संबंधों में कड़वाहट पैदा हो गयी। दोनों के बीच दूरियां बढती गयीं और कुछ समय पहले दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साईमा अपनी सात साल की बेटी के साथ किराए पर रहने लगी थी। लेकिन दो दिन पहले ही वह अपने मायके आयी थी, जहां आज सुबह उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें- साप्ताहिक बाजार से खरीदी खराब दाल खाने से छह लोग बीमार, मां-बेटी की मौत

रात में महिला की हत्या के बारे में किसी को कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों को जैसे ही घटना का पता लगा तो कोहराम मच गया। एसपी सिटी मेरठ का मानना है कि इस हत्याकांड में किसी निकट संबंधी का ही हाथ है। पुलिस के आला अधिकारी मौके इस हत्याकांड के सबूत इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिक टीम का सहारा ले रहे हैं।

मृतका साईमा की सात साल की बेटी फिलहाल उसके मायके वाले के पास है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद कई अहम बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जांच आगे बढाई जा रही है, बहुत जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। लेकिन मृतका के परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button