खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IPL 2022 Champion: गुजरात सरकार ने किया चैम्पियन टीम Gujarat Titans को सम्मानित, हार्दिक पंड्या को मिला ये शानदार उपहार

नई दिल्ली: IPL 2022 Champion: IPL सीजन 2022 खत्म हो चुका है। अपने डेबयू सीजन में ही गुजरात ने खिलाब पर कब्जा कर लिया है। आईपीएल का फाइनल मैच रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। हार्दिक पंड्या की Gujarat Titans टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा कर जीत दर्ज कर ली ।

Gujarat Titans Winning Shield

टाइटन्स के इस शानदार जीत के बाद गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने टीम के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात किया और सभी टीम को सम्मानित भी किया। वहीं कप्तान हार्दिक पंड्या को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Hardik Pandya Happiness

गुजरात टाइटन्स की टीम चैम्पियन बनने के बाद अलग अंदाज में जश्न मनाया। टीम के सभी प्लेयर्स ने अहमदाबाद में धूमधाम से रोड शो किया वहीं फैंस और सपोर्ट्स का आभार जताया. यह रोड शो उस्मानपुरा रिवरफ्रंट से लेकर विश्वकुंज रिवरफ्रंट तक हुआ।

Hardik Pandya

ये भी पढ़ें- क्या Hardik Pandya को मिल सकती है T20 की कप्तानी, IPL के बाद अब T20 World Cup की बारी

अगर हम फाइनल मैच कि बात करें तो राजस्थान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 130 रन का स्कोर ही बना सकी, इस लक्ष्य को पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने 11 गेंद शेष रहते और तीन विकेट खोकर इस स्कोर हासिल कर लिया। गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक ने 34 और शुभमन गिल ने नाबाद 45 रन बनाए। राजस्थान का इस हार के साथ 14 साल के  बाद खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया।

Gujarat Titans Jeet Ki Khushi
news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button