ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Katrina Kaif Birthday: विक्की संग शादी के बाद पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही कैटरीना, जानें एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहद ही ग्लैमरस और मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 16 जुलाई 2022 को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. विक्की के साथ उनका ये पहला बर्थडे है. फैंस उनके बर्थडे के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है और वो पूछ रहे हैं कि आखिर कैटरीना शादी के बाद अपना बर्थडे कैसे मनाएंगी और क्या सरप्राइज वो अपनी वाइफ को देंगे.

कैटरीना कैफ एक दिन पहले 15 जुलाई को अपने पति विक्की कौशल के साथ मालदीव के लिए निकल गई हैं. आज वो वहां पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. विक्की अपना पत्नी के बर्थडे में कोई कमी नहीं छोंड़गे, इसलिए वे कैटरीना को लेकर मालदीव निकल पड़े हैं. बता दें कि एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ स्पॉट की गईं थी. पार्टी में विक्की कौशल के भाई अभिनेता सनी कौशल और अभिनेत्री शरवरी वाघ भी शामिल होंगी. सनी और शरवरी कथित तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म निर्माता कबीर खान और मिनी माथुर भी कैटरीना की बर्थडे पार्टी के लिए मालदीव पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहनी खतरनाक ड्रेस, बोली- आओगे पास तो कट जाओगे, उर्फी ने खून से भर दी दोस्त की मांग

कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) के साथ वो ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी. वहीं, विक्की कौशल फिलहाल कुछ अलग फिल्मों पर काम कर रहे हैं. मेघना गुलज़ार की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ की वो तैयारी कर रहे हैं. अभिनेता के पास पोस्ट-प्रोडक्शन में ‘मेरा नाम गोविंदा’ है. विक्की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए भी दिखाई देंगे.

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ ने इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर अपनी खास पहचान बना ली है. कैटरीना विक्की को हमसफर बनाने से पहले उन्होंने कई लोगों डेट कर चुकी है. कैटरीना-सलमान ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया. वहीं सलमान खान के साथ ब्रेकअप होने के बाद उनका नाम बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ जोड़ा गया था. कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ माल्या आईपीएल के मैच देखने के लिए स्टेडियम में स्पॉट होते थे. कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने भी लंबे से समय तक एक-दूसर के डेट किया है. कैटरीना और अक्षय कुमार के भी रिलेशनशिप की खबरें सामने आई. कैटरीना कैफ ने साल 2021 के दिसंबर अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ शादी कर ली थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

कैटरीना अपने अच्छे काम और अभिनय को लेकर पूरे देश में फेमस है. एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन की स्टारर फिल्म ‘बूम’ में डेब्यू किया था. फिल्म में कैटरीना बहुत ही बोल्ड अंदाज में नज़र आई थी. कटेंट इतना बोल्ड होने के कारण फिल्म को बीग्रेड मार्क कर दिया गया था. एक्ट्रेस की पहली फिल्म सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स के साथ थी पर इतने बड़े कलाकार होने के बाद भी फिल्म सुपरफ्लॉप रही.

2005 में उनके कैरियर में बड़ा बदलाव आ गया. सलमान के अपोजिट ‘मैंने प्यार क्यों किया’ वहां से उनके कैरियर को उड़ान मिल गई. कैटरीना आज मालदीव में अपना जन्मदिन मना रही है. साल 1983 में जन्मी कटरीना एक ब्रिटिश मॉडल और मशहूर अभिनेत्री हैं. वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं. कैटरीना ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम किया है बल्कि उन्होंने तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत महज 14 साल की उम्र में की थी. इसके बाद वो लंदन में ही शिफ्ट हो गईं. इस दौरान वो लंदन फैशन वीक में एक्टिव रहने लगीं और फ्रीलांस मॉडलिंग भी करने लगी थीं. इसी दौरान कैटनीना पहला ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था. कैटरीना को लोगों ने हमेशा फर्राटेदार इंग्लिश बोलते देखा है लेकिन एक्ट्रेस कभी स्कूल नहीं गई. रअसल, उनके पिता मोहम्मद कैफ कश्मीरी मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन हुआ करते थे. कैटरीना कैफ का बचपन करीब 18 देशों में बीता था. लगातार यात्रा करने के कारण कैटरीना कैफ कभी स्कूल नहीं जा पाईं थी,हालांकि उन्हें पढ़ाने के लिए एक होम ट्यूटर रखा गया था.

एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ चॉर्ज करती है. कटरीना करीब 306 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास लगभग 4 महंगी कार हैं. जिनमें लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग, ऑडी क्यू7, मर्सिडीज एमएल 350 और ऑडी क्यू5 जैसी उकने पास कारें हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button