ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urfi Javed ने पहनी खतरनाक ड्रेस,  बोली- आओगे पास तो कट जाओगे, उर्फी ने खून से भर दी दोस्त की मांग

नई दिल्ली: उर्फी आए दिन सुर्खियों में अपने नए-नए फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी की पोस्ट का फैंस ब्रेसबी से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी कोई भी पोस्ट करती है तो तुरंत वायरल हो जाती है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद आज फैशन की दुनिया हंगामा मचा रही हैं.

उनका कोई भी अतरंगी फैशन क्यों न हो? वो तुरन्त ही चर्चा में आ ही जाता है. हर दिन उर्फी का एक नया लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है. इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी अपने कपड़ों की वजह से फिर से चर्चा में आई हैं.

कभी जंजीरें तो कभी सेफ्टी पिन से ड्रेस बनाकर पहनने वाली उर्फी जावेद का नया आउटफिट देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया हैं. इस बार उर्फी ने कपड़ों के साथ जो करनामा किया उसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं. उर्फी ने इस बार ब्लेड के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया है.

फैशन के लिए उर्फी जावेद के डेडीकेशन को देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस बार एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी है, वो उनके लिए भी काफी खतरनाक साबित हो सकती है. रेजर से बनी ड्रेस पहनने का डेयरिंग एटीट्यूड सिर्फ उर्फी जावेद ही दिखा सकती हैं. वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट को नंबर वन रखने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकती हैं. उनके अलग-अलग अनोखे अंदाज में कपड़े पहनना सबूत दे ही देता हैं.

ये भी पढ़ें- Shamshera को लेकर ऋषि कपूर ने बेटे को दी थी चेतावनी, कहा था- ‘पछताएगा तू’

उर्फी जावेद ने इस खतरनाक ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा कि मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाई है. ये ड्रेस रेजर से बनाई है. मेरे क्रेजी आइडियाज में मेरी मदद करने के लिए मैं अपनी टीम का जितना शुक्रिया अदा करूं वो कम हैं. एक्ट्रेस के वीडियो पर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. उर्फी के एक फ्रेंड ने वीडियो पर कमेंट किया- ईद पर मत पहनना, कोई गले नहीं मिलेगा. वहीं, एक यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो. एक अन्य यूजर ने लिखा- आउच. इसपर यकीन करना मुश्किल है.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से फैंस संग एक स्टोरी शेयर की जो काफी सुर्खियां बटोर रही है. शेयर किए गए इस छोटे से क्लिप में उर्फी अपने अंगूठे पर लगी चोट को दिखा रही हैं. हालांकि यह चोट गंभीर नहीं है इस वजह से वह पास मौजूद अपने दोस्तों से मजाक करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने यह भी बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी है. दरअसल, अपने फोन की स्क्रीन को साफ करते समय उर्फी खुद को घायल कर बैठीं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button