ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

तिरंगा रैली में लगाये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एडिट वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

बुलंदशहर: शहर में मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आपत्तिजनक वीडियो डालकर क्षेत्र में तनाव पैदा कर दिया। इस वीडियों में दो समुदायों के बीच शत्रुता पैदा करने व देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना क्षेत्र अरनिया के सालसोल में रहने वाले जीशान नाम के युवक ने अपने फेसबुक (Facebook) अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें तिरंगा यात्रा(Tringa Yatra) दूसरे समुदाय के लोग हैं, लेकिन उसने उस वीडियो को एडिट करके उसमें भारत विरोधी नारे लगाने के साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिखाया गया है, ताकि यह लगे कि तिरंगा यात्रा में शामिल भगवाधारी लोग ही देश विरोधी नारे लगा रहे हैं। यह नारेबाजी अगले से जोड़ी गयी है।

यह भी पढेंःईको-पर्यटन विकास बोर्ड का गठन के बाद यूपी में ईको टूरिज्म (Eco Tourist) को बढावाः मुख्य सचिव

इस वीडियो को फेसबुक पर देखकर अरनिया के गांव मुनी के प्रधान पुनीत कुमार शर्मा अपने दर्जनों समर्थकों के साथ अरनिया थाने गये और युवक जीशान के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने फेसबुक पर देश विरोधी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके फेसबुक फैंड्स के सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने में लगी है।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button