ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Twinkle Khanna Rajesh Khanna: बेटी ट्विंकल ने पिता राजेश खन्ना के साथ की साझा की पुरानी तस्वीर

पुरानी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) हमेशा सुर्खियों में रहते थे. उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने जन्मदिन पर अपने सुपरस्टार पिता की एक पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.यह तस्वीर काफी पुरानी और ब्लैक एंड व्हाइट है.

अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए इसे कैप्शन का रुप दिया. साथ में मनाया गया जन्मदिन और जीवन भर की यादे शेयर की.साथ ट्विकल के इस कैप्शन पर उनके दिवंगत पिता को बधाई देने के लिये कई हस्तियों ने भी कमेंट किये. इस पर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने लिखा कीमती. अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol)  ने कई लाल दिल वाले इमोजी भेजी.

दरसल, राजेश खन्ना,( Rajesh Khanna)  जिन्हें हिंदी सिनेमा का पहला सुपरस्टार कहा जाता था. उन्होंने 1969 तथा 1971 के बीच रिकॉर्ड 15 सोलो हीरो सफल फिल्मों में शानदार अभिनय किया. राजेश खन्ना 1970 और 1980 के दशक में हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता थे. उस दौर में उन्होंने 1966 में आखिरी खत से अपनी फिल्मी दुनिया की  शुरूआत की, जो 1967 में भारत की पहली आधिकारिक ऑस्कर प्रविष्टि थी. हालांकि लंबी बीमारी के बाद 18 जुलाई 2012 को उनका निधन हो गया.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button