ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Jharkhand Actress Riya Kumari Murder Case: रिया मर्डर केस में सामने आई नई स्टोरी, पति गिरफ्तार, पढ़िये हत्या के पीछे का पूरा सच

झारखंड एक्ट्रेर रिया कुमारी (Riya Kumari) मर्डर केस में नया ट्विस्ट सामना आया है.इसे लेकर पुलिस ने रिया कुमारी पति को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो अपने आप फिल्म प्रड्यूसर (Producer) बताता है. दरसल रिया के साथ 28 दिसंबर को बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. लेकिन लूटपाट में असफल होने के बाद अभिनेत्री गोली मार दी गई थी.   

रिया की हत्या के एक दिन बाद ही उनके पति प्रशांत कुमार (Prashant Kumar)  को पश्चिमी बंगाल (West Bengal Police) पुलिस ने गिरफ्तार किया है.इस मामले को लेकर हावडा एसपी देहात स्वाती भांगलिया (SP Dehat Swati Bhangaliya) ने बताया कि, अभिनेत्री के पति प्रशांत कुमार (Prashant Kumar)  को गोली लगने की घटना में गिरफ्तार (Arrest) किया गया है.  जांच अधिकारियों को उसके बयान पर शक हुआ क्योंकि इसमें कई सारी गलतियां थी. पुलिस ने गाड़ी के अंदर से कारतूस के खोल जैसे नमूने पहले ही बरामद कर लिए हैं. सबूतों को पुख्ता करने के लिए आगे की जांच जारी है. पुलिस को शक है कि, प्रशांत कुमार ने अपने बयानों में जिन बदमाशों का जिक्र किया था, वे वास्तव में उसके द्वारा हायर किए गए थे।

News Watch India

यह भी पढ़ें : Marion Biotech Limited: मैरियन बायोटेक कंपनी के सीरप पीने से उज्बेकिस्तान में 18 बच्चे मरे !

कौन थी अभिनेत्री रिया कुमारी ?

दरसल, आभिनेत्री रिया कुमारी की पहचान झारखंड की अभिनेत्री के तौर की जाती थी. जबकि, यूट्यूब पर उसका प्रोफाइल ईशा आलिया (Isha Alya) के नाम पर मशहूर था.क्योंकि यूट्यूब (You Tube) पर ईशा के एक लाख से ज्यादा सबसक्राइबर्स हैं. आपको बता दें कि, रिया की हत्या को उस समय अंजाम दिया गया. जब वह झारखंड से कोलकाता के लिये जा रही थी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.

News Watch India

 बताया जा रहा है कि, रिया अपने पति प्रकाश कुमार के साथ अपनी दो साल की बेटी के साथ एनएच-16 से होते हुए कोलकाता जा रही थीं. जैसे ही उनकी कार हावड़ा जिले को बगनान थाना इलाके में पहुंची तो वो महिषरेखा के साथ शौच के लिये रुक गईं. इसी दौरान उनपर करीब 3 लोगों ने लूट के इरादे से हमला कर दिया.पश्चिमी बंगाल पुलिस को मुताबिक वहां के लोगों के मदद से रिया के पति प्रशांत कुमार को उलुबेरिया को एससीसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.जिसके बाद ही डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल रिया के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है.जिसकी पुलिस जांच गहनता से कर रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button