उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंग

गोवंशीय पशुओं की हत्या करने वालों के खिलाफ यूपी पुलिस का तगड़ा एक्शन, बीच जंगल में किया एनकाउंटर !

Muradabad Encounter News: योगी पुलिस, वो पुलिस जो खुल्लमखुल्ला एनकाउंटर के लिए जानी जाती है, जो अपराधियों को चुन-चुन कर मारती है…जो पहले तो अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कहती है, लेकिन जब अपराधी होशियारी दिखाता है, तो उसकी सारी हेकड़ी निकालने का दम भी रखती है। जी हां प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है, तभी से बदमाशों और अपराधियों का एनकाउंटर किया जा रहा है।

दरअसल सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदमाशों को अल्टीमेटम दे रखा है, कि अगर किसी अपराधी या फिर बदमाश को यूपी में रहना है, तो उसे अपराधी की दुनिया को अलविदा कहना होगा, अगर वो ऐसा नहीं करता है तो उसे ऐसी दुनिया में भेज दिया जाएगा…जहां पर कोई नहीं जाना चाहता। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में यूपी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल आपको बता दें कि पुलिस ने एक गोकशी की घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो कि पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है। आरोपी पर 25 हजार रूपए का इनाम भी घोषित है, वो पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। लेकिन इस बार उसकी एक ना चली और पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस और एसओजी टीम ने शुक्रवार की शाम बदमाश को जंगल से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। एक बाइक, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

बताया जा रहा है आरोपी के दोस्त का नाम सलीम है, जिसे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी सुभान जब बाइक से जा रहा था, तो पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया, तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, बस फिर क्या था पुलिस भी एक्शन में आ गई और पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।दरअसल आपको बता दें कि पुलिस का कहना है कि आरोपी ने दीपावली की रात को जंगल में 3 गोवंश पशुओं की हत्या की थी, पुलिस को आरोपी की कई दिनों से तलाश भी थी, लेकिन आरोपी लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार हो रहा था। 

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

तो वहीं दूसरी ओर सहारनपुर में गोकशी किए जाने को लेकर विश्व हिंदू बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना कुतुबशेर के सामने सड़क पर बैठकर किया धरना प्रदर्शन। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाना कुतुब शहर क्षेत्र के सलाद हाउस में आए दिन गौ हत्या की जा रही है। जिसकी शिकायत पुलिस को काफी बार की गई है। लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। देर रात भी बजरंग दल हिंदू परिषद के लोगों के द्वारा एक गाड़ी पकड़ी गई थी लेकिन फिर भी कोई उचित कार्रवाई न होने से नाराज चल रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाना कुतुब शहर के सामने सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन करते हुए, गौ हत्याओं पर रोक लगाने के साथ स्लाटर हाउस पर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button