तकनीकन्यूज़

Viral News : पहले लड़की का अपहरण, फिर लड़की ने ‘अपहरणकर्ता’ से रचाई शादी, आखिर कैसे आया कहानी में ट्विस्ट पढिए

लड़की शमिली के मुताबिक, उसका अपहरण नहीं किया था बल्कि, शमिली के कहने पर उसका प्रेमी ज्ञानेश्वर उसे घर से उठाकर ले गया था

Viral News : परिवार में किसी का अपहरण हो जाये और फिर उसकी सूचना परिवार को मिले तो लाजिमी परिवार में कोहराम मचना तय है.लेकिन ये स्टोरी (Viral News) कुछ अलग ही सस्पेंस पैदा करती है. मामला तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले से है.जहा पहले 18 वर्षीय लड़की का अपहरण किया गया लेकिन बाद में लड़की ने अपहरणकर्ता से ही शादी रचा ली, मामले में नया मोड़ उस वक्त आया जब लड़की शमिली ने अपनी शादी का वीडियो जारी किया.


लड़की शमिली के मुताबिक, उसका अपहरण नहीं किया था बल्कि, शमिली के कहने पर उसका प्रेमी ज्ञानेश्वर उसे घर से उठाकर ले गया था.क्योंकि उसके माता-पिता उसकी शादी से खुश नहीं थे.वो उसकी शादी किसी और लड़के से करने की कोशिश कर रहे थे.


(Viral News ) ये पूरी कहानी तेलंगाना के चंदुर्थी मंडल के मूडेपल्ले गांव में रचि की गई. लड़की के अपहरण के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल था लेकिन जब लड़की ने अपनी शादी की वीडियो जारी किया तो, गांव वालों के होश उड़ गये. प्रेमी जोड़े ने एक मंदिर में शादी की. लड़की शमिली ने बताया कि, दोनों के बीच करीब चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लेकिन उसका परिवार उसके रिश्ते को मंजूर नहीं कर रहा था. क्यों कि लड़की दलित परिवार से आती थी.


इसी के साथ लड़की ने यह भी खुलासा किया कि, उनकी शादी पिछले साल ही हो गई थी.लेकिन उस वक्त वो नाबालिग थी, जिससे उसकी शादी कनूनी तौर पर जायज नहीं थी.हालांकि लड़की के परिजनों ने ज्ञानेश्वर के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था इसमें उसे जेल की हवा भी खानी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Highcourt Orders: रेलवे को एक सप्ताह में 29 एकड़ भूमि अतिक्रमण मुक्त कराने के आदेश


वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए (Viral News) ‘अपहरण’ के सीसटीवी फुटेज का जिक्र करते हुए शमिली ने कहा कि, वो अपने प्रेमी को पहचान नहीं पाई थी क्योंकि उसने उस वक्त नाकाब पहन रखा था. लेकिन जैसे ही उसे ये पता लगा कि अपहरणर्ता उसका प्रेमी है तो उसने अपनी इच्छा से उससे शादी रचा ली. फिलहाल शमिली ने अपने माता पिता से खतरा मानते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.


आपको बता दें कि फिल्मी अंदाज में हुए इस अपहरण ने पूरे इलाके में तहलका मचा दिया था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि अपहरणकर्ताओं में से एक लड़का लडकी को कार की ओर घसीटकर ले जाता है. जिसके बाद वो उसे कार की पिछली सीट पर धक्का दे देता है. इसी बीच जब लड़की के माता पिता उसे बचाने के लिये दौड़ते हैं तो अपहरणकर्ता उन्हें भी धक्का देते हुए लड़की को लेकर फरार हो जाते हैं.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button