ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

पाकिस्‍तान से नहीं मिली सहायता तो गुलाम हैदर ने भारत सरकार से लगाई मदद की गुहार

Seema Haider Pakistani husband Ghulam Haider: हैदर ने एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की सरकार से मदद गुहार लगाई हैं. गुलाम ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार से उनको अब तक नाउम्मीदी ही मिली है मगर उसको अभी भी उम्मीद है कि दोनों देशों की सरकारें उसकी सहायता करेंगी। मुझे भारत-पाक (ind-pak) की सरकारों से ये उम्मीद है कि उसके बच्चे सरकार वापस दिलाएगी।

Also Read: Latest Hindi News Seema Haider Pakistani husband Ghulam Haider । News Today in Hindi

पाकिस्तान (pakistan) से नेपाल के जरिए भारत आईं सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने भारत और उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) की सरकार से अपने बच्चों की वापसी के लिए अपील की है। गुलाम ने अपने youtube चैनल के जरिए आकर कहा कि भारत की सरकार, PM नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ से प्रार्थना है कि वो मेरे बच्चों को वापस भेजने का काम करें। मेरे बच्चे छोटे हैं, वहां उनका धर्म बदला जा रहा है, उनकी पढ़ाई रुक गई है और परवरिश ठीक नहीं हो रही है। ऐसे में उनको वापस भेज दो। एक बाप बच्चों के लिए आपसे हाथ फैलाकर भीख मांग रहा हूं। मेरे बच्चों पर तरस खाओ और उनको वापस भेज दो।

गुलाम ने कहा, मैंने पूरी ईमानदारी से सीमा को अपनी बीवी माना, उसको पूरी इज्जत दी। मैंने जी तोड़ मेहनत करके बच्चों और उसके लिए काम किया और हर खुशी देने का प्रयास किया. ये उसको रास नहीं आई, मैंने उस पर भरोसा किया मगर वो भरोसे के काबिल ही नहीं थी। मैं आज भी अपनी बात साफ-साफ रख रहा हूं और रखता रहूंगा। ये एक बाप की उम्मीद है कि पाकिस्तान नहीं तो भारत, दुबई या कहीं और से सहायता होगी और मुझे मेरे बच्चे मुझे फिर से मिल जाएंगे।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

गुलाम हैदर ने कहा सीमा कभी अच्छी मां नहीं हो सकती

गुलाम हैदर ने आगे कहा कि सीमा (Seema Haider ) बच्चों को पढ़ाने लिखाने की बात कर रही है मगर ये तो साफ है कि वह ऐसा नहीं करेगी। वो कभी एक अच्छी मां नहीं हो सकती है। गुलाम ने कहा, पाकिस्तान (Pakistan) की तो बात छोड़िए, भारत की भी कोई मां-बहन ये नहीं कह सकती है कि सीमा ने ठीक किया है। छोटे-छोटे बच्चों को इस तरह से उनके घर से दूर करने को कोई भी जायज नहीं कह सकता है। सीमा (Seema Haider ) का दिमाग भूसे से भरा हुआ है और वो सोच समझ नहीं सकती है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

हैदर ने सीमा हैदर (Seema Haider) के साथ-साथ सचिन और वकील AP सिंह पर भी गुस्सा निकाला है। हैदर ने कहा कि AP सिंह भी सीमा को बहका रहा है और बच्चों को बाप से अलग करने का काम कर रहा है। हैदर ने ये भी दावा किया कि बच्चों और सीमा को वापस पाकिस्तान डिपोर्ट किया जाना चाहिए और फिर सीमा (Seema Haider) को जेल भेजा जाना चाहिए। सीमा पाकिस्तान और भारत दोनों के लिए खतरा है। बता दें कि पाकिस्तान (pakistan) की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई को नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी। सीमा हैदर यहां नोएडा में सचिन के घर पर रह रही है। सीमा को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने पर 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, बाद में उसको जमानत मिल गई थी। इसके बाद से सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर (Ghulam Haider) लगातार बच्चों को वापस भेजने की गुहार लगाता रहा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button