ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Brahmastra की परेशानियां आखिर कब होंगी ख़त्म, महाकाल के दर्शन किये बिना क्यों लौटे रणबीर-आलिया?

नई दिल्ली: फिल्म ब्रहमास्त्र को लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले अपनी मूवी के लिए उन लोगों को कोर्ट के दरवाज़े खटखटाने पड़े और अब उज्जैन में दर्शन के लिए गए आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले स्टारकास्ट उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बिना दर्शन के ही मुंबई वापस लौटना पड़ा। आलिया और रणबीर के मंदिर में पहुंचने से पहले ही बंजरंग दल के कार्यकर्ता और नेता वहां पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करने लगें। वो लोग हाथ में काले झंडे और तख्तियां लिए वहां प्रदर्शन कर रहे थे जिसके कारण आलिया और रणबीर बिना दर्शन किए वापस लौट गए।


बता दें कि कुछ समय पहले का रणबीर का इंटरव्यू इस समय काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो 11 साल पहले का है जिसमें रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है साथ ही उन्होंने बीफ की तारीफ भी की थी। अभी ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनका विरोध कर रहे हैं और कल उनके उज्जैन आने से पहले नारे लगाने लगे कि ‘एक बीफ खाने वाले को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है।’ रणबीर के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन के बाद अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर दर्शन किया। प्रदर्शन के वजह और आलिया के प्रेगनेंट होने के कारण वो दर्शन के लिए नहीं गई।

यह भी पढ़ें: अपने नए अवतार में काफी दिलकश दिखीं Urfi Javed, लेकिन मीडिया के सामने आते ही क्यों बौखलाई हसीना?


आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रहमास्त्र को लेकर ट्विटर पर बॉयकॉट ट्रेंड भी चलाया जा रहा है, जिसमें लोग ब्रहमास्त्र को देखने से मना कर रहे हैं।

बता दें कि 9 सितम्बर को ब्रहमास्त्र मूवी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, रश्मिका मांडना, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन नज़र आएंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button